Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gadar 2: सनी देओल ने भारतीय क्रिकेट टीम को मिली जीत पर दी बधाई, 'तारा सिंह' ने ऐसे जोड़ा 'गदर 2' कनेक्शन

Gadar 2 एक महीने बाद भी जहां गदर 2 सिनेमाघरों में टिकी हुई है और बॉक्स ऑफिस पर सफलता हासिल की है तो वहीं दूसरी तरफ एशिया कप 2023 में भारत क्रिकेट टीम ने पाकिस्तान और श्रीलंका के खिलाफ एक बड़ी जीत हासिल की है। सनी देओल ने इंडियन क्रिकेट टीम की इस सफलता के कनेक्शन को गदर 2 के साथ जोड़ते हुए ये कैप्शन लिखा।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 13 Sep 2023 11:52 AM (IST)
Hero Image
Gadar 2 Sunny Deol Wished Indian Cricket Team/ Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Gadar 2 Sunny Deol Wishes Indian Cricket Team For Win: एशिया कप 2023 का क्रेज इस वक्त ऑडियंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। बैक टू बैक इंडिया ने पाकिस्तान और श्रीलंका के खिलाफ दो मैच जीते। इस जीत का जश्न हर कोई मना रहा है। ऐसे में बॉलीवुड के 'तारा सिंह' उर्फ सनी देओल भी इंडिया टीम को मिली जीत का जश्न मनाने से बिल्कुल भी पीछे नहीं रहे।

उन्होंने इंडिया को बैक टू बैक मिली सफलता के बाद अपनी खुशी व्यक्त करते हुए टीम को बधाई दी। इतना ही नहीं इस जीत के साथ ही एक बार फिर से सबके चहेते 'तारा सिंह' हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाते हुए नजर आए।

भारतीय क्रिकेट टीम को मिली सफलता का 'गदर 2' से जोड़ा कनेक्शन

सनी देओल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर भारतीय क्रिकेट टीम के प्लेयर्स की कई फोटोज शेयर की, लेकिन इस बीच वह अपनी फिल्म 'गदर 2' का प्रमोशन करने से भी नहीं चूके। उन्होंने पहली फोटो भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा की फोटो शेयर की, जिसमें उन्होंने क्रिकेटर कुलदीप यादव को गले से लगाया हुआ है।

यह भी पढ़ें: Gadar 2 Worldwide Box Office: 'जवान' के आगे 'तारा सिंह' ने नहीं तोड़ा अपना हौसला, मंगलवार को गदर 2 की इतनी कमाई

उन्होंने दूसरी वीडियो पोस्ट की, जिसमें 'तारा सिंह' पड़ोसी देश के लोगों को डराते हुए हैंडपंप उखाड़ रहे हैं। एक अन्य फोटो में विराट कोहली और केएल राहुल शानदार सेंचुरी के बाद एक-दूसरे को गले से लगा रहे हैं।

सनी देओल बोले 'हिंदुस्तान जिंदाबाद' था

सनी देओल ने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करने के साथ ही कैप्शन में लिखा, "चाहे मैच टीवी पर हो, या 'गदर 2' सिनेमा में, हिंदुस्तान जिंदाबाद था, हिंदुस्तान जिंदाबाद है और हिंदुस्तान जिंदाबाद रहेगा। बहुत ही शानदार ब्वॉयज। इस जीत का जश्न मनाओ, तारा सिंह की तरफ से भारतीय टीम को हार्दिक शुभकामनाएं"।

View this post on Instagram

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

'गदर 2' के बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन की बात करें तो इंडिया में भले ही 'जवान' के आने से सनी देओल की फिल्म की कमाई लाखों में पहुंच चुकी हो, लेकिन वर्ल्डवाइड ये मूवी अब भी करोड़ों का कलेक्शन कर रही है।

यह भी पढ़ें: Gadar 2 Box Office Day 33: जवान के आगे फीकी पड़ रही तारा सिंह की दहाड़, करोड़ से लाख में सिमटा गदर 2 का बिजनेस