Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gadar 2 Teaser Release: इस बार हैंडपंप को छोड़कर सनी देओल ने उठाया पहिया, फिर दिखी पाकिस्तान-हिन्दुस्तान की जंग

Gadar 2 Teaser Release सनी देओल के फिल्म गदर-2 की जब से घोषणा हुई थी तब से ही फैंस इस फिल्म के टीजर और ट्रेलर रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब फाइनली फिल्म का टीजर ऑडियंस के सामने आ चुका है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Mon, 12 Jun 2023 12:04 PM (IST)
Hero Image
gadar 2 teaser release sunny deol and ameesha patel back as tara singh and sakeena after 22 years/Youtube

नई दिल्ली, जेएनएन। Gadar 2 Teaser Release: 22 साल बाद एक बार फिर से थिएटर में फैंस सनी देओल का दमदार एक्शन देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। साल 2001 में रिलीज हुई 'गदर-एक प्रेम कथा' के बाद सनी देओल तारा सिंह बनकर एक बार दर्शकों के बीच लौट रहे हैं, जो एक बार फिर से अपने परिवार की खातिर लड़ते हुए नजर आएंगे।

गदर-एक प्रेम कथा की री-रिलीज के बाद अब मेकर्स ने ऑडियंस की बेसब्री को दोगुना करते हुए 'गदर 2' का टीजर रिलीज कर दिया है, जो काफी धमाकेदार है और सनी देओल फिर से अपने एक्शन से फैंस को इम्प्रेस करते हुए नजर आ रहे हैं। 

इस बार हैंडपंप नहीं, सनी देओल ने उठाया पहिया

अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी 'गदर 2' का छोटा सा टीजर बहुत ही धमाकेदार है। इस टीजर की शुरुआत एक वॉइस ओवर के साथ होती है, जिसमें 1971 के दौर को बताते हुए महिला कहती है कि 'दामाद है वह पाकिस्तान का', उसे नारियल दो, टीका लगाओ। वरना इस बार दहेज में वह लाहौर ले जाएगा।

इसके बाद पाकिस्तान में 'क्रश इंडिया' के नारों के बीच लाहौर में सनी देओल की दमदार एंट्री को टीजर में बखूबी उतारा गया है। तारा सिंह जिसने गदर-एक प्रेम कथा में हैंडपंप उखाड़ा था। वह इस टीजर में पहिया उखाड़ता हुआ और अपने दुश्मनों का सामना करता हुआ नजर आ रहा है।

हालांकि, अंत में कुछ सेकंड 'घर आजा परदेसी' गाने के साथ तारा सिंह उर्फ सनी देओल के इमोशनल पलों को टीजर में दिखाया गया है। ये छोटा सा टीजर आपको खुद से जोड़े रखेगा।

पाकिस्तान- हिन्दुस्तान के बीच छिड़ी जंग

सनी देओल की 'गदर-2' में इस बार हिन्दुस्तान और पाकिस्तान के बीच की जंग बड़ी होने वाली है। सनी देओल के साथ-साथ एक्शन भी दोगुना होगा, जहां वो अपने परिवार के खातिर दुश्मनों को धूल चटाते हुए दिखाई देंगे। कुछ समय पहले रिलीज हुए 'गदर 2' के टीजर को अब तक 3 लाख 57 हजार से अधिक व्यूज मिल चुके हैं और सोशल मीडिया पर फैंस छोटे से टीजर को देखकर ही काफी एक्साइटेड हो गए हैं। 

इन फिल्मों से टकराएगी सनी देओल की गदर 2

साल 2001 में सनी देओल की फिल्म 'गदर-एक प्रेम कथा' लगान से बॉक्स ऑफिस पर टकराई थी, जहां दोनों ही फिल्मों की कमाई बॉक्स ऑफिस पर अच्छी हुई थी, लेकिन इस बार 11 अगस्त 2023 को गदर बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की 'ओह माय गॉड' और रणबीर कपूर की 'एनिमल' से टक्कर लेने वाली है।