Move to Jagran APP

चंद सेकेंड के टीजर ने लीक की Gadar 2 की कहानी! क्या सकीना की कब्र के आगे आंसू बहाते नजर आए तारा सिंह?

Gadar 2 सनी देओल और अमीषा पटेली की गदर 2 का टीजर जब से जारी हुआ है तब से फिल्म को देखने की फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है। धमाकेदार टीजर को जी प्लेटफॉर्म पर 24 घंटे में 22 मिलियन व्यूज मिले थे।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Wed, 14 Jun 2023 12:09 PM (IST)
Hero Image
Still Image of Sunny Deol and Ameesha Patel from Gadar 2

नई दिल्ली, जेएनएन। सनी देओल की फिल्म 'गदर' ने आज से 22 साल पहले सिल्वर स्क्रीन पर जो जादू बिखेरा था, उसकी यादें आज भी लोगों में ताजा हैं। अब 11 अगस्त, 2023 को फिल्म का दूसरा पार्ट रिलीज होगा, जिसमें तारा सिंह (Sunny Deol) और सकीना (Ameesha Patel) की प्रेम कहानी के अगले हिस्से को दिखाया जाएगा।

किसकी कब्र के सामने बैठे तारा सिंह?

'गदर 2' का टीजर जारी कर दिया गया है, जिसे फैंस का शानदार रिस्पांस मिल है। इस बार सनी पाजी (सनी देओल) हैंड पंप नहीं, बल्कि कार्ट व्हील (पहिया) से दुश्मनों के छ्क्के छुड़ाते नजर आएंगे। जंग के इस मैदान में तारा सिंह बहुत कुछ खोएगा भी, जिसकी एक झलक टीजर के अंत में देखने को मिली है। टीजर सामने आने के साथ-साथ गदर 2 की कहानी भी लीक हो गई है। आइये जानते हैं कैसे?

पसंद किया गया टीजर

फैंस को जैसी उम्मीद थी, मेकर्स ने 'गदर 2' का वैसा ही टीजर जारी किया है। हालांकि, टीजर के अंत में दिखाया गया है कि तारा सिंह किसी की कब्र के आगे बैठकर रो रहे हैं। यह कब्र किसकी है? इस पर संशय बना हुआ है। रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि सनी दोओल यानी कि तारा सिंह, बीवी 'सकीना' और बेटे 'जीते' के लेने पाकिस्तान जाएंगे।

क्या हो जाएगी सकीना की मौत?

टीजर में दिखाया गया है कि तारा सिंह किसी की कब्र के आगे बैठे हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि यह कब्र सकीना की है। हालांकि, बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, तारा सिंह जिस कब्र पर बैठे रोते नजर आ रहे हैं, वह सकीना की नहीं है। इसमें कुछ और ही ट्विस्ट है, जिसे आने वाले दिनों में अनफोल्ड किया जा सकता है।

'गदर 2' में दिखेंगे नए चेहरे

गदर 2' का निर्देशन अनिल शर्मा ने किया है। फिल्म में कई नए चेहरे भी देखने को मिलेंगे। इस बार फिल्म में ओम पुरी, विवेक चौक, अमरीश पुरी, और मिथलेश चतुर्वेदी की कमी खलेगी। इसकी जगह फिल्म में कुछ नए चेहरे भी शामिल होंगे, जिनमें उत्कर्ष शर्मा और सिमरत कौर का नाम शामिल है।

उत्कर्ष, सनी देओल और अमीषा पटेल के बेटे का रोल प्ले करेंगे। जबकि, सिमरत कौर, सनी और अमीषा की बहू के रूप में नजर आएंगी। इसके अलावा मनीष वधवा, लव सिन्हा और गौरव चोपड़ा जैसे कुछ एक्टर्स के होने की भी चर्चा है।