Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gadar 2 Vs OMG 2: सनी देओल के बयान पर पंकज त्रिपाठी ने दी प्रतिक्रिया, जवाब सुनकर 'तारा सिंह' हो जाएंगे चुप?

Gadar 2 Vs OMG 2 सनी देओल इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म गदर 2 को लेकर चर्चा में हैं। 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली इस फिल्म के साथ अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी स्टारर ओह माय गॉड-2 टकराएगी। दोनों फिल्मों के क्लैश पर हाल ही में सनी देओल ने बराबरी की बात की थी जिसके जवाब देते हुए पंकज त्रिपाठी ने प्रतिक्रिया जाहिर की।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Tue, 25 Jul 2023 04:56 PM (IST)
Hero Image
Gadar 2 Vs Omg 2 Clash Pankaj Tripathi Reacts on Akshay Kumar and Sunny Deol Film Give Reply/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Gadar 2 Vs OMG 2 Clash: अगस्त में सिर्फ दो बड़े सुपरस्टार्स के बीच ही नहीं, बल्कि दो बड़ी फिल्मों के बीच भी कड़ी टक्कर देखने को मिलने वाली हैं। सनी देओल की 'गदर-2' और अक्षय कुमार की 'ओह माय गॉड-2' एक ही दिन यानी कि 11 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस से कुछ दिनों पहले ही सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

अक्षय और सनी दोनों की फिल्में अलग जॉर्नर की हैं। एक तरफ जहां ऑडियंस दोनों ही फिल्मों को लेकर ऑडियंस बेसब्र है, तो वहीं दोनों फिल्मों के मेकर्स बड़ी फिल्मों के क्लैश को लेकर चिंतित हैं।

हाल ही में सनी देओल ने अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी स्टारर 'ओह माय गॉड-2' से बॉक्स ऑफिस टकराव पर बातचीत की थी। सनी देओल के बाद अब 'ओह माय गॉड-2 के एक्टर पंकज त्रिपाठी ने क्लैश पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

सनी देओल के बयान पर पंकज त्रिपाठी ने दी प्रतिक्रिया

हिंदुस्तान टाइम्स में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक पंकज त्रिपाठी ने गदर 2 और ओह माय गॉड 2 के क्लैश पर बात करते हुए कहा, "मैं किसी भी तरह के प्रेशर के बारे में नहीं सोचता हूं। मैं अपना काम ईमानदारी स करता हूं और मेरा काम वहीं खत्म हो जाता है।

मेरी ईमानदारी ही इसमें है कि मैं अपना 100 परसेंट दूं। मेरी जितनी समझ है और मुझे जितना काम आता है, मैं उस हिसाब से अपने हर प्रोजेक्ट में अपना बेस्ट दे देता हूं। उसके बाद मैं सभी चीजें यूनिवर्स पर छोड़ देता हूं। ये भी जरूरी नहीं है कि मेरी हर परफॉर्मेंस सबको पसंद आए"।

View this post on Instagram

A post shared by Pankaj Tripathi (@pankajtripathi)

मैं सिवा एक्टिंग के किसी चीज पर ध्यान नहीं देता-पंकज त्रिपाठी

जब पंकज त्रिपाठी से ये पूछा गया कि क्या उन्हें दो बड़ी फिल्मों 'गदर 2' और 'ओह माय गॉड-2' के टकराव को लेकर किसी तरह का डर है, तो इस पर जवाब देते हुए पंकज त्रिपाठी ने कहा, "मैं अपने अभिनय के अलावा, किसी भी अन्य चीज पर ध्यान नहीं देता। अगर चार फिल्में रिलीज होती हैं और चारों की चारों अच्छी हैं, तो सभी चलेंगी।

View this post on Instagram

A post shared by Zee Studios (@zeestudiosofficial)

मुझे इस चीज से फर्क नहीं पड़ता कि हमें कितनी स्क्रीन्स मिलती हैं। मुझे तो ये भी नहीं पता कि हमारी फिल्म कहां-कहां रिलीज हो रही है। एक्टिंग मेरा काम है और फिल के बिजनेस, साइड बिजनेस के बारे में मुझे सच में कुछ नहीं पता है"। आपको बता दें कि पंकज त्रिपाठी ओह माय गॉड 2 के अलावा, फुकरे 3, स्त्री 2 और मैं अटल हूं जैसी कई बड़ी फिल्मों में नजर आएंगी।