Move to Jagran APP

विजयादशमी पर 'Gadar' डायरेक्टर अनिल शर्मा ने किया 'वनवास' का एलान, दिखाएंगे कलयुग की 'रामायण'

गदर एक प्रेमकथा जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म से लोगों का मनोरंजन करने वाले डायरेक्टर अनिल शर्मा ने गदर 2 से भी तहलका मचा दिया था। वहीं अब वह एक और नई फिल्म लेकर हाजिर होने को तैयार हैं। विजयादशमी के मौके पर उन्होंने एक ऐसी फिल्म का एलान किया है जिसकी कहानी अपनों के विश्वास से सजे वनवास पर आधारित है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 12 Oct 2024 12:25 PM (IST)
Hero Image
अनिल शर्मा की फिल्म 'वनवास' की हुई घोषणा

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'गदर' और 'गदर 2' जैसी हिट फिल्म देने के लिए मशहूर डायरेक्टर अनिल शर्मा अब एक बार फिर नई फिल्म के साथ हाजिर होने के लिए तैयार हैं। इस बार वह एक ऐसी मूवी लेकर आ रहे हैं, जिसमें प्यार और संघर्ष के लिए 'वनवास' दिखाया जाएगा। अनिल शर्मा की अगली फिल्म का वनवास होगी। फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज किया जा चुका है।

दशहरा पर 'वनवास' का एलान

दशहरा के मौके पर अनिल शर्मा ने 'वनवास' की घोषणा की है, जिसकी कहानी जज्बात की है, अपनों के विश्वास की है। यह फिल्म एक टाइमलेस थीम को छूती है, जो एक पुरानी कहानी से प्रेरित है, जहां फर्ज, सम्मान और इंसान द्वारा किए गए काम के परिणाम उनके जीवन को कैसे बदलते हैं, वह इसमें दिखाया जाएगा।

मेकर्स ने अनाउंसमेंट वीडियो शेयर करते हुए कहानी को लेकर एक हिंट दी है। जबरदस्त विजुअल्स और एक धमाकेदार बैकग्राउंड स्कोर के साथ अनिल शर्मा ने वनवास की अनाउंसमेंट की है। इसमें राम राम गाना भी है, जो फिल्म के दिव्य माहौल को और बेहतर बनाता है। इसी के साथ कैप्शन में लिखा है- अपने ही अपनों को देते हैं वनवास।

श्रीराम के वनवास से अलग है ये 'वनवास'

'वनवास' के बारे में अनिल शर्मा ने कहा, "रामायण और वनवास एक अलग ही कहानी है, जहां बच्चे अपने माता-पिता को वनवास दिलाते हैं। कलयुग का रामायण, जहां अपने ही देते हैं अपनों को वनवास।"

View this post on Instagram

A post shared by Zee Studios (@zeestudiosofficial)

जल्द होगी रिलीज

फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस नहीं की गई है, लेकिन यह एलान जरूर कर दिया गया है कि सिनेमाघरों में यह फिल्म जल्द ही दस्तक देगी। वहीं, स्टार कास्ट की बात करें, तो इसमें 'गदर 2' में तारा सिंह के बेटे का रोल करने वाले एक्टर उत्कर्ष शर्मा नजर आएंगे। साथ ही नाना पाटेकर का भी इसमें अहम रोल होगा। वहीं, ओटीटी पर यह फिल्म जी स्टूडियोज पर रिलीज होगी।

जी स्टूडियोज के चीफ बिजनेस ऑफिसर उमेश कुमार बंसल ने कहा, "वनवास फिल्म एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी टीम के साथ एक शानदार प्रोजेक्ट है। यह बच्चों और उनके माता-पिता के मॉडर्न समय के रिश्ते पर एक नया नजरिया है। हमारा लक्ष्य दर्शकों को पहले कभी न देखा गया अनुभव प्रदान करने का है। हमें उम्मीद है कि वनवास फिल्म के साथ हम इसे हासिल कर सकेंगे। यह कहना सही होगा कि 'वनवास' कलयुग का रामायण है।"

यह भी पढ़ें: Vettaiyan Collection Day 2: अमिताभ बच्चन-रजनीकांत की जोड़ी ने काटा गदर, दो दिनों में फिल्म ने की छप्परफाड़ कमाई