Move to Jagran APP

Asin Reaction On Divorce: क्या सच में पति अलग हो रही हैं गजनी फेम असिन? एक्ट्रेस ने पोस्ट कर दिया ये जवाब

Asin Reaction On Divorce गजनी एक्ट्रेस असिन एक लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं। साल 2016 के बाद वह स्क्रीन पर नहीं लौटी हैं। सालों बाद एक बार फिर असिन चर्चा में हैं लेकिन अपने पति राहुल शर्मा से अलग होने की खबरों को लेकर। जिस पर अब एक्ट्रेस ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए पूरी सच्चाई बताई है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Wed, 28 Jun 2023 11:59 AM (IST)Updated: Wed, 28 Jun 2023 11:59 AM (IST)
Gajini Actress Asin Reacts on Divorce Rumours With Husband Rahul Sharma Called It Baseless and Imagination/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Asin Reaction On Divorce: असिन ने साल 2008 में रिलीज हुई फिल्म 'गजनी' से बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म में उनकी जोड़ी आमिर खान के साथ बनी थी। असिन थोट्टूमकल को कल्पना के रूप में फैंस ने काफी पसंद किया था।

एक लंबे समय से पर्दे से दूर असिन ने खुद को लाइमलाइट से बिल्कुल दूर रखा था। हालांकि, साल भर बाद एक्ट्रेस दोबारा खबरों में आई भी तो अपनी निजी जिंदगी को लेकर। कई मीडिया रिपोर्ट्स में एक्ट्रेस के पति राहुल शर्मा से अलग होने का दावा किया गया।

अब असिन ने इन मीडिया रिपोर्ट्स को बेसलेस बताते हुए एक पोस्ट शेयर कर अपने डिवोर्स के रूमर्स पर मुंहतोड़ जवाब दिया है।

पति से अलग होने की खबरों के बीच असिन ने किया पोस्ट

पति राहुल से अलग होने की खबरों के बीच अब असिन ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करते हुए मीडिया रिपोर्ट्स को बेसलेस बताया। उन्होंने लिखा, "अभी हम अपनी गर्मियों की छुट्टी के बीच, एक-दूसरे के साथ बैठकर अपना नाश्ता एन्जॉय कर रहे थे, तभी हमें पूरी तरह से काल्पनिक और बहुत ही ज्यादा बेसलेस खबर के बारे में पता चला।

ये सुनकर मुझे उस समय की याद आ गई, जब हम घर में एक-दूसरे के साथ बैठे हुए थे और परिवार में शादी की प्लानिंग चल रही थी, उस दौरान हमने सुना हमारा ब्रेकअप हो गया। सच में? प्लीज कुछ और अच्छा कीजिए, मैं बहुत निराश हूं कि मैंने अपने 5 मिनट वेस्ट किये, वरना मैं अपने एक अच्छे हॉलिडे पर हूं। आप सभी का दिन अच्छा हो"।

कैसे उड़े असिन के पति से अलग होने की अफवाह

आपको बता दें कि असिन ने अपने पति राहुल शर्मा के साथ इंस्टाग्राम से सभी तस्वीरें हटा दी। उन्होंने सोशल मीडिया प्रोफाइल से राहुल संग अपनी वेडिंग की फोटो भी डिलीट कर दी थी। हालांकि, उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पति के साथ रखी है, जिसमें उन्होंने एक्टर ऋषि कपूर को ट्रिब्यूट दिया है।

एक्ट्रेस के तस्वीरें डिलीट करने के बाद सोशल मीडिया पर दोनों के अलग होने की अफवाह उड़ी। हालांकि, अब असिन ने खुद पोस्ट करके ये क्लियर कर दिया है कि वह अपनी मैरिड लाइफ में काफी खुश हैं और पति राहुल संग वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं।

आपको बता दें कि असिन थोट्टूमकल और राहुल शर्मा साल 2016 में शादी के बंधन में बंधे थे। साल 2017 में उन्होंने बेटी का स्वागत किया। राहुल और असिन की मुलाकात अक्षय कुमार ने करवाई थी।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.