Move to Jagran APP

Game Changer के डायरेक्टर शंकर को इंडस्ट्री में हुए 30 साल, मणि रत्नम ने होस्ट की ग्रैंड पार्टी, सामने आई फोटो

30 Years of Shankar साल 1993 में जेंटलमैन से फिल्म इंडस्ट्री में बतौर डायरेक्टर कदम रखने वाले एस. शंकर ने अपने करियर में कई सुपरहिट मूवीज का निर्देशन किया है। हाल ही में शंकर को इंडस्ट्री में पूरे 30 साल हो गये। इस खास मौके पर मणि रत्नम और उनकी पत्नी सुहासिनी ने डायरेक्टर के लिए एक पार्टी होस्ट की।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sun, 06 Aug 2023 12:26 PM (IST)
Hero Image
Game Changer के डायरेक्टर ने 30 साल पूरे होने पर मनाया जश्न। Photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। 30 Years of Shankar: साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने डायरेक्टर एस शंकर (S. Shankar) को सिने जगत में पूरे 30 साल हो गये। शंकर ने अपने करियर में कई बड़ी फिल्मों का निर्देशन किया। ऐसे में फिल्म मेकर मणि रत्नम (Mani Ratnam) और उनकी पत्नी सुहासिनी ने शंकर के इंडस्ट्री में तीस साल पूरे होने पर एक शानदार पार्टी होस्ट की।

इस सेलिब्रेशन में साउथ इंडस्ट्री की कई बड़ी शख्सियत ने शिरकत की थी। मणि रत्नम ने इंडस्ट्री से जुड़े सितारों लोकेश कनगराज, कार्तिक सुब्बाराज, लिंगुसामी, Sasi, एआर मुरुगादॉस और गौतम वासुदेव मेनन जैसे डायरेक्टर्स को पार्टी के लिए इनवाइट किया था।

शंकर के लिए मणि रत्नम ने होस्ट की पार्टी

डायरेक्टर शंकर ने सोशल मीडिया पर पार्टी से एक तस्वीर शेयर की और एक इमोशनल पोस्ट करके मणि रत्नम और उनकी पत्नी सुहासिनी को पार्टी होस्ट करने के लिए धन्यवाद किया। उन्होंने पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, "इस खास शाम के लिए मणि सर को धन्यवाद। इन बेहतरीन और प्रसिद्ध फिल्म निर्माताओं से मिलना, उनके साथ समय बिताना, एआर रहमान के गानों पर थिरकना।"

View this post on Instagram

A post shared by Shankar Shanmugham (@shanmughamshankar)

शंकर ने आगे कहा, "मुझे लगता है कि ये पल ही सच्ची संपत्ति है, जो हमने कमाई है और खातिरदारी करने के लिए आपका बहुत धन्यवाद सुहासिनी।"

शंकर का करियर

शंकर ने अपने करियर की शुरुआत साल 1993 में फिल्म 'जेंटलमैन' से की थी। शंकर ने अपने 30 साल के करियर में कई सुपरहिट फिल्मों का निर्देशन किया है। वह 'शिवाजी- द बॉस', '2.0', 'आई', 'इंडियन', 'अन्नियन' और 'नन्बन' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रहीं।

शंकर की अपकमिंग फिल्में

इन दिनों शंकर 'गेम चेंजर' और 'इंडियन 2' के डायरेक्शन में बिजी हैं। दोनों ही फिल्में उनकी मोस्ट अवेटेड मूवीज हैं। 'गेम चेंजर' (Game Changer) में राम चरण (Ram Charan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) लीड रोल में हैं। ये मूवी अगले साल रिलीज होगी।

वहीं, शंकर की दूसरी बड़ी फिल्म 'इंडियन 2' साल 1996 में आई उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'इंडियन' का सीक्वल है। मूवी में कमल हासन (Kamal Haasan) मुख्य भूमिका हैं। कुछ समय पहले फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ था, जिसमें कमल के कैरेक्टर ने फैंस के रोंगटे खड़े कर दिये थे।