Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अनुपम खेर की फिल्म से होगा Game Of Thrones के अभिनेता का बॉलीवुड डेब्यू, वायरल हुई फोटो

तन्वी द ग्रेट के साथ अनुपम खेर 22 साल बाद निर्देशन में लौटे हैं। इस फिल्म की घोषणा उन्होंने इसी साल मार्च में की थी। हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता अनुपम ने 2002 में निर्देशकीय पारी शुरू की थी। हालांकि इस फिल्म के बाद उन्होंने सिर्फ अभिनय पर फोकस किया। अनुपम कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी में भी एक बेहद अहम किरदार में दिखेंगे।

By Manoj Vashisth Edited By: Manoj Vashisth Updated: Wed, 21 Aug 2024 08:04 PM (IST)
Hero Image
Game Of Thrones actor Iain Glen. Photo- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अनुपम खेर की डायरेक्टोरियल फिल्म तन्वी द ग्रेट को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है। उनकी फिल्म में स्कॉटिश एक्टर ईएन ग्लेन (Iain Glen) की एंट्री हुई है। फिल्म के सेट से अनुपम खेर और ग्लेन की एक तस्वीर बाहर आई है। हालांकि, अभी ये जानकारी सामने नहीं आई है कि ग्लेन की भूमिका क्या होगी। 

ईएन ग्लेन का नाम भले ही भारतीय दर्शकों ने ज्यादा नहीं सुना होगा, लेकिन गेम ऑफ थ्रोन्स का नाम आते ही ग्लेन की छवि जहन में जरूर ताजा हो जाएगी। दुनिया के सबसे ज्यादा देखे गये शोज में शामिल गेम ऑफ थ्रोन्स में ईएन ने सर जोराह मरमॉन्ट का किरदार निभाया था, जो डेनेरिस टारगेरिन का विश्वासपात्र होता है। 

किस भूमिका में आएंगे नजर?

सोशल मीडिया में लीक हुई इस तस्वीर में ईएन अनुपम खेर के साथ नजर आ रहे हैं। अनुपम उन्हें कुछ निर्देश देते दिख रहे हैं। यह तस्वीर अनुपम की फिल्म तन्वी द ग्रेट के सेट की बताई जा रही है। फिल्म से जुड़े सूत्रों की मानें तो ईएन फिल्म में एक खास भूमिका में दिखेंगे। 

यह भी पढे़ं: अमरीश पुरी नहीं, अनुपम खेर थे 'मिस्टर इंडिया' के असली 'मोगैम्बो', पूरी कर ली थी फिल्म की 60% शूटिंग

ईएन ग्लेन के साथ अनुपम खेर। फोटो- सोशल मीडिया

इस फिल्म का निर्माण अनुपम खेर स्टूडियो कर रहा है, जबकि ऑस्कर अवॉर्ड जीतने वाले म्यूजिक कम्पोजर एमएम कीरवाणी इसमें संगीत दे रहे हैं। वहीं, ऑस्कर विजेता रेसुल पूकुट्टी साउंड डिजाइन कर रहे हैं।

22 साल बाद निर्देशन में लौटे अनुपम

अनुपम खेर ने यह फिल्म इसी साल मार्च में एनाउंस की थी। इसकी जानकारी साझा करते हुए अनुपम ने बताया था कि वो पिछले तीन साल से इस फिल्म पर काम कर रहे हैं। यह एक म्यूजिकल स्टोरी है। अनुपम ने फिल्म की शूटिंग महाशिवरात्रि के मौके पर शुरू की थी। 

यह भी पढे़ं: Emergency Cast: कंगना रनौत की फिल्म में 70 की सियासत, कद्दावर नेताओं के किरदार निभा रहे दिग्गज कलाकार

View this post on Instagram

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

हिंदी सिनेमा में पांच सौ से ज्यादा फिल्मों में बतौर अभिनेता काम कर चुके अनुपम की यह दूसरी निर्देशकीय फिल्म है। उन्होंने 2002 में ओम जय जगदीश से डायरेक्टोरियल डेब्यू किया था। इस फिल्म में अनिल कपूर, अभिषेक बच्चन और फरदीन खान मुख्य भूमिकाओं में थे। बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म असफल रही थी। 

इस फिल्म के अलावा अनुपम कंगना रनौत की डायरेक्टोरियल फिल्म इमरजेंसी में दिग्गज नेता जयप्रकाश नारायण के किरदार में नजर आएंगे। कंगना, पूर्व पीएम इंदिरा गांधी की भूमिका में हैं।