Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Game of Thrones: गेम ऑफ थ्रोन्स की इस 'निर्दयी रानी' ने तीसरी बार की शादी, ये स्टार्स बने खास मेहमान

Game of Thrones गेम ऑफ थ्रोन्स सहित कई फिल्मों और सीरीज में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस लीना हेडे ने ओजार्क के स्टार मार्क मेनचाका से प्राइवेट सेरेमनी के दौरान शादी की। इन दोनों स्टार्स की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Mon, 10 Oct 2022 09:01 AM (IST)
Hero Image
Game of Thrones actress lena Headey got married with ozark star Marc Menchaca. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन।Game of Thrones Actress Lena Headey Gets Married With Marc Menchaca: 'गेम ऑफ थ्रोन्स' सीरीज में नजर आईं ब्रिटिश एक्ट्रेस लीना हेडे ने प्राइवेट सेरेमनी के दौरान अपने पार्टनर मार्क मेनचाका से शादी की है। उनकी शादी में सिर्फ करीबी दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल हुए। एक्ट्रेस की इस खुशी का हिस्सा बनने के लिए 'गेम ऑफ थ्रोन्स' की स्टारकास्ट भी पहुंची। 6 अक्टूबर को लीना हेडे ने अपने बॉयफ्रेंड और ओजार्क सीरीज में नजर आए स्टार मेनचाका से इटली के पुगलिया में रिंग एक्सचेंज की। आपको बता दें कि ये लीना हेडे की तीसरी शादी है। उनकी शादी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

तीसरी बार शादी के बंधन में बंधी लीना हेडे

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन तस्वीरों में 49 साल की लीना हेडे व्हाइट ब्राइडल गाउन में जबरदस्त खूबसूरत लग रही हैं। इस फोटो में उनके साथ उनके पति मार्क भी नजर आ रहे हैं। अपनी को-स्टार की शादी में खास मेहमान बनने के लिए पीटर डिंकलेज, कॉनलेथ हिल, एमिला क्लार्के और सोफी टर्नर पहुंची। लीना हेडे की शादी में प्रियंका चोपड़ा की भाभी अपने हसबैंड जॉय जोनस के साथ पहुंची थी। आपको बता दें कि लीना हेडे तीसरी बार शादी के बंधन में बंधी हैं। उन्होंने साल 2007 में संगीतकार पीटर पॉल से शादी की थी, लेकिन दोनों की ये शादी केवल पांच साल चली और 2013 में दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए। दोनों का एक बेटा भी है। पीटर पॉल से अलग होने के बाद एक्ट्रेस ने निर्देशक और बॉय फ्रेंड डैन कैडान के साथ अपनी बेटी का स्वागत किया, लेकिन साल 2018 में ये कपल भी एक-दूसरे से अलग हो गया। इसके अलावा गेम ऑफ थ्रोन्स एक्ट्रेस का नाम उनके को-स्टार जेरोम फ्लिन के साथ भी जुड़ चुका है।

गेम ऑफ थ्रोन्स में निभाया था लीना हेडे ने ये किरदार

लीना हेडे ने गेम ऑफ थ्रोन्स में 'रुथलेस क्वीन' का किरदार निभाया था। उसके अलावा एक्ट्रेस को फैंटसी ड्रामा में क्वीन सेर्सी के रूप भी काफी पसंद किया गया था। इसके अलावा भी ब्रिटिश एक्ट्रेस लीना हेडे ने कई अमेरिकन और यूके बेस्ड फिल्म्स में काम किया। आपको बता दें कि लीना की ओजार्क एक्टर मार्क से भी पहली मुलाकात साल 2020 में सेट पर ही हुई थी। इस दौरान वह अपने एक्स हसबैंड के साथ लॉस एंजेलिस में ही सेटल हो गई थी।

यह भी पढ़ें: Filmfare Awards South 2022 में छाई 'पुष्पा: द राइज', अल्लू अर्जुन बेस्ट एक्टर तो श्रीवल्ली बनीं बेस्ट एक्ट्रेस

यह भी पढ़ें: Rekha Birthday: जब पर्दे पर रेखा-अमिताभ को रोमांस करते देख रो पड़ीं थीं जया बच्चन, यहां पढ़ें पूरा किस्सा