Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ganapat Teaser: एक्शन और रोमांच का पैकेज 'गणपत', रिलीज हुआ टाइगर श्रॉफ की मूवी का धांसू टीजर

Ganapat Teaser Released अभिनेता टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्म गणपत का नाम बीते दिनों से लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। फैंस इस मूवी को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। इस बीच टाइगर की मोस्ट अवेटेड मूवी गणपत का धमाकेदार टीजर रिलीज कर दिया गया है। जिसे देखकर आप भी इस फिल्म को देखने के लिए बेकरार हो जाएंगे।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Fri, 29 Sep 2023 02:08 PM (IST)
Hero Image
गणपत का टीजर हुआ रिलीज (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Ganapat Teaser Video: डायरेक्टर विकास बहल की अगली पेशकश सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म 'गणपत' है। लंबे समय से मूवी को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। हाल ही में 'गणपत' से स्टारकास्ट के फर्स्ट लुक पोस्टर भी रिवील किए हैं।

इस बीच शुक्रवार को टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की 'गणपत' का धमाकेदार टीजर रिलीज कर दिया गया है। आलम ये है कि सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर 'गणपत'का ये टीजर फैंस की पहली पसंद बन गया है।

रिलीज हुआ 'गणपत' का शानदार टीजर

'क्वीन और सुपर 30' जैसी फिल्मों को डायरेक्टर करने वाले डायरेक्टर विकास बहल की अगली पेशकश 'गणपत' है। इस फिल्म का टीजर मेकर्स की ओर से 29 सितंबर यानी आज रिलीज कर दिया गया है। पूजा एंटरटेनमेंट बैनर तले गणपत के टीजर को देखने पर आपको एक्शन और रोमांच का एक अलग अनुभव मिलेगा।

टीजर की शुरुआत में दिखाया गया कि फिल्म की कहानी भविष्य केयानी 2070 एडी के आधार पर हुए बदलाव को दर्शाती है, जिसमें बुराई का खत्मा करने के लिए एक मसीहा जन्म लेता है। टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन के दमदार एक्शन सीक्वेंस की झलक आपको इस 1 मिनट 45 सेकेंड के टीजर वीडियो में आसानी से देखने को मिल जाएगी।

फिल्म का ये टीजर इस बात की जानकारी भी देता है कि टाइगर श्रॉफ फिल्म के बॉक्सर की भूमिका में नजर आ रहे हैं। कुल मिलाकर कहा जाए तो ये टीजर सस्पेंस और रोमांच क्रिएट करता है। सोशल मीडिया पर गणपत के इस टीजर को काफी पसंद किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें- Tiger 3: 'जब तक टाइगर मरा नहीं, तब तक टाइगर हारा नहीं', राइटर नहीं, बल्कि इस शख्स के दिमाग की उपज था ये डायलॉग

जानिए कब रिलीज होगी 'गणपत'

मालूम हो कि पहले टाइगर श्रॉफ स्टारर 'गणपत' का टीजर 27 सितंबर को रिलीज किया जाना था। लेकिन किसी कारण इसे दो दिन आगे टालना पड़ा। ऐसे में अब शुक्रवार को ये टीजर सामने आ गया है।

गणपत के इस टीजर को देखने के बाद फिल्म के फैंस की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है और हर कोई इसकी रिलीज का इंतजार कर रहा है। बता दें कि टाइगर श्रॉफ की गणपत अगले महीने दशहरा के मौके पर 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

ये भी पढ़ें- Fukrey 3 Box Office Collection Day 1: बॉक्स ऑफिस पर 'फुकरे 3' का हाहाकार, ओपनिंग डे पर कमा डाले इतने करोड़