Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mission Raniganj: 'बड़े मियां' अक्षय के पीछे-पीछे 'छोटे मियां' टाइगर, थिएटर में एक साथ दिखेगा जलवा

Mission Raniganj अक्षय कुमार OMG 2 के बाद एक बार फिर से अपने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए थिएटर में लौट रहे हैं। सत्य घटना से प्रेरित उनकी मूवी मिशन रानीगंज 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। हालांकि इस बार थिएटर में बड़े मियां अक्षय कुमार अकेले नहीं आ रहे हैं बल्कि वह छोटे मियां टाइगर श्रॉफ को साथ ला रहे हैं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Thu, 05 Oct 2023 04:06 PM (IST)
Hero Image
मिशन रानीगंज के साथ 'गणपत' दिखाएंगे जलवा/ Photo- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Mission Raniganj- Ganapath: अक्टूबर के महीने के शुरुआत से ही सिनेमाघरों में फिल्मों ने हल्ला बोल दिया है। राजवीर और पलोमा की डेब्यू फिल्म 'दोनों' सिनेमाघरों में आज रिलीज हुई है। अब इस मूवी के बाद शुक्रवार को अक्षय कुमार की 'मिशन रानीगंज' थिएटर में दस्तक दे रही है।

इस फिल्म में अक्षय कुमार IIT धनबाद इंजीनियर जसवंत सिंह गिल का किरदार निभा रहे हैं। पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी अक्षय कुमार की 'मिशन रानीगंज' के अलावा दूसरी फिल्म 'गणपत' भी अक्टूबर में ही रिलीज हो रही है।

आपको बता दें कि इन दोनों फिल्मों के बाद अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी फिल्मी पर्दे पर नजर आने वाली है। लेकिन उससे पहले ही दोनों एक साथ थिएटर में अपना जलवा दिखाने वाले हैं।

एक साथ यूं थिएटर में जलवा दिखाएंगे अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ

अक्षय कुमार की मूवी 'मिशन रानीगंज' एक तरफ जहां सत्य घटना से प्रेरित है, तो वहीं दूसरी तरफ 'गणपत' फुल ऑन एक्शन फिल्म है, जो फ्यूचर में आने वाली समस्याओं से लड़ने वाले 'मसीहा' की कहानी को दर्शकों के सामने लाती है। अब इन दोनों फिल्मों का कनेक्शन जुड़ने वाला है।

यह भी पढ़ें: Mission Raniganj Advance Booking: 'गदर 2' के बाद अब इस फिल्म से टक्कर लेंगे अक्षय, मिशन रानीगंज की बुकिंग शुरू

रिपोर्ट्स की मानें तो मिशन रानीगंज के साथ 'गणपत' का टीजर जोड़ा गया है, यानी कि अक्षय कुमार से पहले आपको थिएटर में टाइगर श्रॉफ का दमदार एक्शन की झलक देखने को मिलेगी। मिशन रानीगंज 1989 में पश्चिम बंगाल में हुई कोयला खदान से 65 मजदूरों को रेस्क्यू करने की कहानी है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ परिणीति चोपड़ा मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

पहली बार दिखेगी टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार की जोड़ी

अक्षय कुमार बॉलीवुड के कई यंगस्टर्स एक्टर्स के साथ स्क्रीन शेयर कर चुके हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा के बाद अब वह पूजा एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन में बन रही फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में नजर आएगी। इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर करेंगे।

अक्षय-टाइगर दोनों को ही एक्शन में महारथ हासिल है, ऐसे में दो एक्शन स्टार्स को एक साथ कई स्टंट्स करते हुए देखना फैंस के लिए किसी भी ट्रीट से कम नहीं होगा। बड़े मियां छोटे मियां 2024 में ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़ें: Mission Raniganj की रिलीज से पहले Akshay Kumar को याद आया जसवंत गिल से बातचीत का किस्सा, जानें क्या बोले एक्टर