Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tiger Shroff Video: 'गणपत' एक्टर टाइगर श्रॉफ ने जैकी भगनानी संग किया मेट्रो में सफर, फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

Tiger Shroff In Metro सोशल मीडिया पर टाइगर श्रॉफ का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह एक्टर और फिल्म प्रोड्यूसर जैकी भगनानी के साथ मेट्रो में सफर करते हुए नजर आ रहे हैं।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sun, 22 Oct 2023 02:45 PM (IST)
Hero Image
टाइगर श्रॉफ और जैकी भगनानी (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Tiger Shroff In Metro: टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी फिल्म 'गणपत' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। एक्टर की यह फिल्म बीते शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस कृति सेनन भी मुख्य भूमिका में दिखाई दीं। इन सबके बीच अब टाइगर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह मेट्रो में सफर करते नजर आ रहे हैं।

ऐसा पहली बार नहीं है, जब किसी स्टार ने मेट्रो में सफर किया हो। इससे पहले एक्टर ऋतिक रोशन और फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री का भी मेट्रो में सफर करते हुए वीडियो देखने को मिला था।

यह भी पढ़ें: Tiger Ranveer Dance: टाइगर श्रॉफ और रणवीर सिंह ने किया 'गणपत' के गाने पर डांस, फैंस को पसंद आया वीडियो

जैकी भगनानी के साथ दिखे टाइगर

'गणपत' की स्टार कास्ट और मेकर्स फिल्म को प्रमोट करने में कोई मौका नहीं छोड़ रहे। अब टाइगर श्रॉफ ने अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए मेट्रो का रुख किया है। सोशल मीडिया पर हर जगह एक्टर का मेट्रो में सफर करते हुए वीडियो देखने को मिल रहा है। हालांकि, इस सफर में वह अकेले नहीं हैं, बल्कि उनके साथ एक्टर और फिल्म प्रोड्यूसर जैकी भगनानी भी नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों मेट्रो में बैठ कर आपस में बातचीत करते हुए अपने इस सफर को एन्जॉय करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान आसपास के लोग उनका वीडियो बना रहे हैं।

यूजर्स कर रहे हैं ऐसे रिएक्ट

जैसे ही मेट्रो में सफर करते हुए दोनों स्टार्स का यह वीडियो वायरल हुआ, यूजर्स इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया देने लग गए। एक यूजर ने लिखा 'क्या फिल्म प्रमोट करने के लिए मेट्रो ट्रेंडिंग में है'। एक अन्य यूजर ने लिखा 'टाइगर श्रॉफ ऋतिक रोशन को कॉपी कर रहे हैं'। एक और अन्य यूजर ने लिखा 'सही तरीका है फिल्म प्रमोशन का'।

'गणपत' की हुई इतनी कमाई

टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन स्टारर इस फिल्म को रिलीज हुए दो दिन हो गए हैं। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म के अनुमानित आंकड़ों के अनुसार 'गणपत' ने रिलीज के दूसरे दिन सिर्फ 2 से 3 करोड़ के बीच में कमाई की है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: टाइगर के आगे फूटा ऐश्वर्या शर्मा का गुस्सा, वीकेंड का वार की झलक देख कृति सेनन ने पकड़ लिया माथा