Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ganapath First Song: सिजलिंग केमिस्ट्री के साथ आग लगाने को तैयार टाइगर और कृति, गाने 'हम आए हैं' का टीजर आउट

Ganapath First Song Hum Aye Hain Teaser Out Now अपकमिंग फिल्म गणपत खबरों में बनी हुई है। फिल्म में टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की जोड़ी देखने को मिलेगी। टीजर के बाद अब 4 अक्टबर के फिल्म के पहले गाने हम आए हैं का टीजर रिलीज किया गया है। गाने में टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन का सेंसेशनल डांस शानदार है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Wed, 04 Oct 2023 04:50 PM (IST)
Hero Image
'गणपत' के गाने 'हम आए हैं' का टीजर आउट, (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Ganapath First Song Hum Aye Hain Teaser Out Now: टाइगर श्रॉफ एक्शन से भरपूर 'गणपत- अ हीरो इज बॉर्न' लेकर आ रहे हैं। हाल ही में फिल्म का टीजर जारी किया गया था, जिसके बाद से दर्शक ट्रेलर की रहा देख रहे हैं। इस बीच गणपत के पहले गाने 'हम आए हैं' का टीजर रिलीज कर दिया है।

गणपत के गाने 'हम आए हैं' में टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की सिजलिंग केमिस्ट्री आग लगा देने वाली है। अभी तो गाने का टीजर रिलीज किया गया है, पूरा गाना और भी जबरदस्त होने वाला है, क्योंकि टाइगर और कृति का सेंसेशनल डांस फायर से कम नहीं है।

यह भी पढ़ें- Ganapath Teaser Postponed: 'टाइगर 3' की दस्तक ने दी टाइगर को टेंशन? आगे बढ़ी 'गणपत' की टीजर रिलीज डेट

कब रिलीज होगा गाना ?

'हम आए हैं', गणपत का पहला गाना है। बुधवार को टीजर जारी किया गया है। पूरा गाना 5 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा। गाने की झलक धमाकेदार है, जो दर्शकों के सामने कुछ नया लाने का वादा करती है। फिल्म के इस गाने में टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की शानदार ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री नजर आ रही है।

View this post on Instagram

A post shared by Zee Music Company (@zeemusiccompany)

गणपत की स्टार कास्ट

गणपत के स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन के साथ अमिताभ बच्चन भी अहम किरदार में है। फिल्म का डायरेक्शन विकास बहल ने किया है। वहीं, प्रोडक्शन वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख ने किया है। गणपत, दशहरा के मौके पर 20 अक्टूबर को रिलीज की जाएगी। फिल्म हिंदी के साथ तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भी रिलीज की जाएगी।  

गणपत फ्रेंचाइजी

बॉलीवुड में इन दिनों फ्रेंचाइजी फिल्मों का चलन देखने को मिल रहा है। टाइगर 3 और वॉर 2 जैसी फिल्में पहले ही लाइन में लगी हुई है। इस बीच पूजा एंटरटेनमेंट गणपत फ्रेंचाइजी लेकर आ रही है। गणपत तीन किस्तों की एक एक्शन फ्रेंचाइजी है। इस फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म गणपत पार्ट 1 है।

यह भी पढ़ें- Tiger 3: खत्म हुआ फैंस का इंतजार, इस दिन होगा 'टाइगर 3' का धमाकेदार आगाज