Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ganapath Special Promo: रिलीज के दो दिन पहले जारी हुआ 'गणपत' का स्पेशल प्रोमो, टाइगर श्रॉफ के एक्शन से है भरपूर

एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ कृति सेनन और अमिताभ बच्चन स्टारर गणपत रिलीज के लिए बिल्कुल तैयार है। चंद दिनों में फिल्म थिएटर्स में दस्तक देने वाली है। इस बीच मेकर्स ने गणपत का एक नया स्पेशल प्रोमा रिलीज कर दिया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Wed, 18 Oct 2023 01:37 PM (IST)
Hero Image
Ganapath Special Promo Out Now (X Images)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टाइगर श्रॉफ एक्शन से पैक अपनी फिल्म गणपत लेकर आ रहे हैं। फिल्म के टीजर और ट्रेलर पहले ही चर्चा बटोर चुके हैं। इस बीच अब फिल्म का नया स्पेशल प्रोमो शेयर किया गया है।

गणपत में टाइगर श्रॉफ ने होश उड़ा देने वाले फाइटिंग सीन किए हैं। फिल्म में कृति सेनन ने भी उनका बराबर साथ दिया है। खूब मारधाड़ की है। इसके अलावा भी गणपत का एक और सरप्राइज है और वो हैं अमिताभ बच्चन।

यह भी पढ़ें- Ganapath First Song: सिजलिंग केमिस्ट्री के साथ आग लगाने को तैयार टाइगर और कृति, गाने 'हम आए हैं' का टीजर आउट

गणपत का ट्रिपल डोज

गणपत में टाइगर श्रॉफ, कृति सेनन और अमिताभ बच्चन तीनों मिलकर एंटरटेनमेंट का डोज देने वाले हैं। जिसकी एक छोटी-सी झलक फिल्म के हाई एनर्जी वाले स्पेशल प्रोमो में देखने को मिल रही है।

हॉलीवुड एक्शन डायरेक्टर ने किया काम

स्टार-स्टडेड कास्ट और एक्शन पहले ही गणपत को अलग बना रही है। इसके अलावा फिल्म की एक और बड़ी हाइलाइट है। गणपत में हॉलीवुड के एक्शन स्टंट निर्देशक टिम मैन शामिल है। डायरेक्टर 'लिगेसी ऑफ लाइज', 'ट्रिपल थ्रेट' और 'एक्सीडेंट मैन' जैसी अपनी ब्लॉकबस्टर्स  के लिए जाने जाते हैं। टिम मैन, गणपत में इंटरनेशनल टच देते हैं।

यह भी पढ़ें- Ganapath Teaser Postponed: 'टाइगर 3' की दस्तक ने दी टाइगर को टेंशन? आगे बढ़ी 'गणपत' की टीजर रिलीज डेट

कब रिलीज होगी फिल्म

गणपत : ए हीरो इज बॉर्न का प्रोडक्शन पूजा एंटरटेनमेंट ने किया है। वहीं, डायरेक्शन विकास बहल ने किया हैं। फिल्म का निर्माण वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और विकास बहल ने किया है। गणपत 20 अक्टूबर को दुनिया भर में हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज की जाएगी।