Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ganapath Screening: जैकी श्रॉफ से लेकर अनन्या पांडे तक, 'गणपत' की स्क्रीनिंग में पहुंचे ये बॉलीवुड सेलेब्स

Ganapath Screening टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन स्टारर फिल्म गणपत आज यानी 20 अक्टूबर को रिलीज होने के लिए तैयार है। ऐसे में बीते दिन मुंबई में इस फिल्म की स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया जिसमें बॉलीवुड के कई सेलेब्स शामिल हुए।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Fri, 20 Oct 2023 12:03 AM (IST)
Hero Image
'गणपत' की स्क्रीनिंग में बॉलीवुड सेलेब्स का जमावड़ा

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Ganapath Screening: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और कृति सेनन (Kriti Sanon) स्टारर फिल्म 'गणपत' आज यानी 20 अक्टूबर को रिलीज होने के लिए तैयार है। ऐसे में हर कोई इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहा है।

अब गुरुवार को मेकर्स ने मुंबई में इस फिल्म की खास स्क्रीनिंग रखी, जिसमें फिल्म की स्टार कास्ट से लेकर इंडस्ट्री के कई बड़े-बड़े सेलेब्स शामिल हुए। चलिए देखते हैं टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की फिल्म को देखने कौन-कौन से बॉलीवुड सितारे पहुंचे।

यह भी पढ़ें: Ganapath Box Office Prediction: पहले दिन 'गणपत' की लगेगी लॉटरी, जानिए क्या कहता है बॉक्स ऑफिस प्रीडिक्शन?

टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन

सबसे पहले बात करते हैं 'गणपत' फिल्म में नजर आने वाले हीरो टाइगर श्रॉफ और एक्ट्रेस कृति सेनन की। अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग में दोनों ही स्टार्स काफी खुश नजर आए। इसके साथ ही दोनों ने कैमरा के सामने पोज भी दिए। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्टर टाइगर श्रॉफ ऑल ब्लैक लुक में नजर आए। वहीं, एक्ट्रेस कृति सेनन भी ब्लैक-व्हाइट ऑफ शोल्डर वन पीस पहने नजर आईं।

जैकी श्रॉफ

टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की फिल्म देखने के लिए उनके परिवार वाले भी मौजूद रहे। इस दौरान स्क्रीनिंग में टाइगर श्रॉफ के पिता एक्टर जैकी श्रॉफ ऑल ब्लैक आउटफिट पहने, चश्मा लगाए और हाथ में छोटा सा गमला लिए कैमरा के सामने पोज देते नजर आए। वहीं, स्क्रीनिंग में कृति सेनन की फैमिली भी मौजूद रही।

कपूर फैमिली

'गणपत' की स्क्रीनिंग में अनिल कपूर, संजय कपूर और उनकी बेटी शनाया कपूर एक साथ कैमरा के सामने पोज देते नजर आए। इस दौरान शनाया रेड आउटफिट में दिखाई दीं, तो अनिल कपूर ब्लैक रंग का सूट पहने दिखे और संजय कपूर जींस-शर्ट में नजर आए।

माधुरी दीक्षित और अनुपम खेर

फिल्म 'गणपत' की स्क्रीनिंग में माधुरी दीक्षित अपने पति श्रीराम माधव नेने के साथ पहुंचीं। इस दौरान उन्होंने फिल्म देखने आए एक्टर अनुपम खेर के साथ पोज दिए।

अनन्या पांडे

फिल्म 'गणपत' की स्क्रीनिंग में अनन्या पांडे भी ऑल ब्लैक आउटफिट पहने नजर आईं। इस दौरान उन्होंने स्माइल करते हुए कैमरा को पोज दिए।

रकुल प्रीत सिंह

टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह व्हाइट ड्रेस में कहर ढहा रही थीं। उनका ये लुक हर किसी को पसंद आया।

इसके अलावा सुनील शेट्टी, चंकी पांडे, जैकी भगनानी, काजोल, गौहर खान और उनके पति जैद दरबार, हेमा मालिनी और कई अन्य सेलेब्स 'गणपत' की स्क्रीनिंग में पहुंचे।

यह भी पढ़ें: Ganapath के प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंचे टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन, फैंस के साथ शेयर की सेल्फी