Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ganapath: रजनीकांत से लेकर आशा भोसले तक, इन सितारों ने की 'गणपत' की तारीफ, टाइगर- कृति के एक्शन ने जीता दिल

टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की फिल्म गणपत आज 20 अक्टूबर को थिएटर्स में रिलीज हो गई है। एक्शन से भरपूर ये फिल्म एक नई दुनिया से रूबरू करवाती है। फिल्म में टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन  के साथ अमिताभ बच्चन भी अहम किरदार में शामिल है। 

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Fri, 20 Oct 2023 01:33 PM (IST)
Hero Image
सेलेब्स ने की गणपत की तारीफ, (Instagram Images)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की फिल्म 'गणपत: ए हीरो इज बॉर्न' शुक्रवार को रिलीज हो गई है। फिल्म अपने एक्शन और स्टार कास्ट के लिए पहले ही चर्चा बटोर रही थी। अब रिलीज के बाद गणपत और ध्यान खींच रही है। कई बड़ी हस्तियों ने फिल्म की तारीफ की है। इनमें साउथ सुपरस्टार रजनीकांत से लेकर आशा भोसले जैसे बड़े नाम शामिल हैं।

यह भी पढ़ें- Ganapath Part-1 Review: 'ये कहां आ गये हम...', गनपत पार्ट-1 को देख गुनगुनाने लगेंगे ये गीत, पढ़िए क्यों?

रजनीकांत

'गणपत: ए हीरो इज बॉर्न' और टाइगर श्रॉफ को सपोर्ट करने के लिए एक ट्वीट शेयर किया है। थलाइवा ने बधाई देते हुए कहा, "दिल से मैं टाइगर श्रॉफ, पूरी कास्ट और क्रू को बधाई देता हूं। मैं आप सभी और फिल्म की ग्रैंड सक्सेस के लिए विश करता हूं।"

आशा भोसले

गणपत की बीते दिन मुंबई में स्क्रीनिंग रखी गई। जहां, आशा भोसले, रकुलप्रीत समेत कई स्टार्स शामिल हुए। फिल्म के देखने के बाद आशा भोसले ने रिव्यू शेयर करते हुए कहा, "मुझे बहुत अच्छा लगा टाइगर का काम। मुझे ऐसा लग रहा था कि मैं कोई इंटरनेशनल, इंग्लिश पिक्चर देख रही हूं। मुझे बहुत अच्छी लगी पिक्चर।"

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

रकुल प्रीत सिंह

रकुल प्रीत सिंह ने भी गणपत की स्टार कास्ट को बधाई दी। एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी में एक नोट शेयर करते हुए कहा, "गणपत आ गया है...मैंने गणपत देखी और एक नई दुनिया की सैर की। टाइगर श्रॉफ उफ... आप इस तरह कैसे फाइट कर सकते हैं...शानदार। कृति सेनन आपकी अब तब की बेस्ट परफॉर्मेंस है। नानचाकू के साथ आपने क्या शानदार मूव्स किए हैं। अपने जस्सी को दिल से निभाया है। अमिताभ बच्चन आपकी तो मौजूदगी ही थिएटर्स को हिला देती है। गुड लक।"

यह भी पढ़ें- Ganapath Special Promo: रिलीज के दो दिन पहले जारी हुआ 'गणपत' का स्पेशल प्रोमो, टाइगर श्रॉफ के एक्शन से है भरपूर

मनजोत सिंह  

फुकरे 3 स्टार मनजोत सिंह भी गणपत की स्क्रीनिंग पर पहुंचे। उन्होंने कहा, "बहुत अच्छी फिल्म है, जो एक्शन मैं देख रहा हूं...टाइगर तो अच्छे हैं ही एक्शन में, लेकिन जो एक्शन मैंने कृति का देखा, मुझे बहुत पसंद आया।"