Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ganapath Twitter Review: 'गणपत' से फॉर्म में लौटे टाइगर या फिर निकले फिसड्डी, जानिये दर्शकों की राय

Ganapath Twitter Review टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की जोड़ी फ्यूचरिस्टिक साई-फाई फिल्म गणपत के साथ फिल्मी पर्दे पर लौट चुकी है। इस फिल्म के साथ दोनों की जोड़ी आठ साल बाद नजर आई। गणपत से टाइगर-कृति अपने फैंस का दिल जीतने में सफल रहे या असफल जाने ट्विटर रिव्यू।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Fri, 20 Oct 2023 11:40 AM (IST)
Hero Image
ऑडियंस को कैसी लग रही है टाइगर-कृति की गणपत । फोटो-इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Ganapath Twitter Review: 8 साल के बाद एक बार फिल्मी पर्दे पर टाइगर और कृति की जोड़ी लौट आई है। इन दोनों ने साल 2014 में साजिद नाडियाडवाला की फिल्म 'हीरोपंती' से साथ में अपना करियर शुरू किया था और एक लंबे समय बाद दोनों की जोड़ी को देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड थे।

उनकी फ्यूचरिस्टिक साई-फाई फिल्म 'गणपत: अ हीरो इज बॉर्न सिनेमाघरों में 20 अक्टूबर को रिलीज हो चुकी है। ये मूवी सिनेमाघरों में रवि तेजा और नूपुर सेनन की फिल्म 'टाइगर नागेश्वर राव' से हिंदी में टकराई।

'गणपत' में टाइगर के साथ-साथ कृति सेनन भी एक्शन करते हुए नजर आ रही हैं। विकास बहल की इस फिल्म से टाइगर श्रॉफ-कृति की जोड़ी का जादू फैंस पर चला या नहीं, यहां पर पढ़ें ट्विटर रिएक्शन-

लोगों को कैसी लग रही है टाइगर-कृति की गणपत?

फिल्म की कहानी टाइगर श्रॉफ के गुड्डू से 'गणपत' बनकर अपने लोगों को बचाने पर आधारित है। एक्शन साई-फाई फिल्म में टाइगर और कृति के अलावा बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका में हैं। टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की इस फिल्म को दर्शकों की मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है।

यह भी पढ़ें: Ganapath Screening: जैकी श्रॉफ से लेकर अनन्या पांडे तक, 'गणपत' की स्क्रीनिंग में पहुंचे ये बॉलीवुड सेलेब्स

कुछ लोगों को दोनों का ये एक्शन काफी पसंद आ रहा है, तो वहीं दूसरी तरफ कुछ लोगों को ये मूवी कुछ खास रास नहीं आ रही है।

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "बॉलीवुड की ये सबसे बेहतरीन एक्शन फिल्मों में से एक है। क्लास एक्टिंग हैं टाइगर श्रॉफ की, लेडी किलर कृति सेनन हमेशा की तरह अमेजिंग लग रही है। फिल्म का पहला हाफ अच्छा है"।

टाइगर श्रॉफ-कृति की फिल्म पर दर्शकों की राय

दूसरे यूजर ने लिखा, "बाप रे बाप, मैं टाइगर श्रॉफ की एंट्री देखकर ही पागल हो गया हूं, क्योंकि ये सच में बहुत ही शानदार है"।

एक अन्य यूजर ने फिल्म को इंटरवल तक ठीक-ठाक बताया है। यूजर ने लिखा, "ठीक ठाक है मूवी अब तक, बज रेडी कर लिया है मूवी ने अपना। अब देखते हैं, जो बिल्ड अप किया है, वो कैसा निकलता है"।

एक और यूजर ने फिल्म पर अपनी राय देते हुए कहा, "टाइगर श्रॉफ का एक्शन और स्वैग है। कृति सेनन बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं और उनकी एक्टिंग भी काफी अच्छी है। फिल्म का सेकंड हाफ काफी इंगेजिंग है"।

यह भी पढ़ें: Ganapath Box Office Prediction: पहले दिन 'गणपत' की लगेगी लॉटरी, जानिए क्या कहता है बॉक्स ऑफिस प्रीडिक्शन?