Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जालीदार ड्रेस पहन फ्लोरा सैनी ने फिर ढाया कहर, एक्ट्रेस की इस हॉट तस्वीर को देख फैंस के उड़े होश

बॉलीवुड अभिनेत्री फ्लोरा सैनी अपनी बोल्डनेस की वजह से आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं। वह अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। फ्लोरा सैनी एक बार फिर से अपना बोल्ड अंदाज फैंस को दिखाया है।

By Anand KashyapEdited By: Updated: Tue, 22 Mar 2022 02:48 PM (IST)
Hero Image
बॉलीवुड अभिनेत्री फ्लोरा सैनी, Instagram : florasaini

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री फ्लोरा सैनी एक्टिंग के अलावा अपनी बोल्ड अदाओं के लिए भी जानी जाती हैं। उनकी अक्सर सोशल मीडिया पर हॉट और बोल्ड तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। फ्लोरा सैनी कई फिल्मों और वेब सीरीज में भी काफी बोल्ड सीन्स दे चुकी हैं। अब एक बार फिर से उन्होंने फैंस को अपना हॉट और बोल्ड अंदाज दिखाया है।

फ्लोरा सैनी की नई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वह जालीदार ड्रेस में नजर आ रही हैं। इस तस्वीर उनका बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है। फ्लोरा सैनी ने अपनी इस तस्वीर को खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है। फ्लोरा सैनी सोशल मीडिया पर हमेशा सक्रिय रहती हैं। फैंस से जुड़े रहने के लिए वह अपनी अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

फ्लोरा सैनी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह ब्लैक कलर के ट्यूब ब्रालेट में नजर आ रही हैं। वहीं उसके ऊपर उन्होंने जालीदार टॉप रहना हुआ है। जिसमें उनका हॉट और बोल्ड लुक देखते ही बन रहा है। तस्वीर में खूद को खूबसूरत दिखाने के लिए फ्लोरा सैनी ने बालों को भी खोला हुआ है और हंसते हुए पोज दे रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Flora Saini (@florasaini)

इस तस्वीर को शेयर करते हुए फ्लोरा सैनी ने खास कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'फिर तेरे बाद मेरी आंखो ने, तेरे जैसा कोई नही देखा।' सोशल मीडिया पर फ्लोरा सैनी की यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। अभिनेत्री के फैंस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर उनकी तस्वीर की तारीफ भी कर रहे हैं।

फ्लोरा सैनी के वर्कफ्रंट की तो वह आखिरी बार फिल्म 36 फार्महाउस में नजर आई थीं। इस कॉमेडी ड्रामा फिल्म में उनके साथ विजय राज, संजय मिश्रा और अश्विनी कालसेकर सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में थे। फिल्म 36 फार्महाउस का निर्देशन सुभाष घई ने किया है। फ्लोरा सैनी जल्द वरुण धवन और कृति सेनन की फिल्म भेड़िया में नजर आने वाली हैं।