Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jawan की सफलता के बाद बप्पा के चरणों में पहुंचे शाह रुख खान, टी-सीरीज के ऑफिस जाकर लिया आशीर्वाद

Shah Rukh Khan जवान एक्टर और बॉलीवुड के किंग खान अपनी फिल्म की सक्सेस को लेकर काफी खुश हैं। अभी गणेश उत्सव चल रहा है और इन दिनों शाह रुख बप्पा का आशीर्वाद लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने लालबागचा राजा पहुंच कर बप्पा का आशीर्वाद लिया था। अब हाल ही में एक्टर भूषण कुमार के ऑफिस पहुंचे।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Mon, 25 Sep 2023 10:26 AM (IST)
Hero Image
Jawan Actor Shah Rukh Khan (Photo Credit: Instagram)

नई दिल्ली, जेएनएन। गणपति उत्सव चल रहा है। ऐसे में कई सेलेब्स बप्पा का आशीर्वाद लेने के लिए कभी लालबागचा राजा के दरबार, तो कभी किसी सेलिब्रिटी के यहां पहुंच रहे हैं। इस गणेश चतुर्थी बी-टाउन में कई सेलेब्स ने अपने घर पर बप्पा का स्वागत किया। कुछ सितारों ने उन्हें डेढ़ दिन, तो कुछ ने 3 दिन में विदा भी कर दिया।

हर कोई इस फेस्टिवल को धूमधाम से मनाता हुआ दिखाई दे रहा है। फिल्म और म्यूजिक प्रोडूसर भूषण कुमार ने भी बप्पा का स्वागत किया। हाल ही में, बॉलीवुड एक्टर शाह रुख खान भूषण कुमार के यहां बप्पा का आशीर्वाद लेने पहुंचे। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: CM एकनाथ शिंदे के घर बप्पा के दर्शन करने पहुंचे सलमान खान-शाह रुख खान, पंकज त्रिपाठी समेत ये सितारे भी आए नजर

शाह रुख खान ने फिर लिया बप्पा का आशीर्वाद

शाह रुख खान इन दिनों लगातार बप्पा का आशीर्वाद लेते हुए नजर आ रहे हैं। हाल ही में उन्होंने लालबागचा राजा पहुंच कर बप्पा का आशीर्वाद लिया था। अब उनका एक वीडियो देखने को मिल रहा है। इस वीडियो में वह भूषण कुमार के टी-सीरीज कार्यालय में अपनी मैनेजर पूजा के साथ बप्पा की अराधना करते हुए दिखाई दे रहे हैं। बप्पा की भक्ति में लीन नजर आए किंग खान ने गणपति के चरणों में फूल चढ़ाया और हाथ जोड़ कर उनसे आशीर्वाद लिया।  

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इस दौरान किंग खान का एथनिक लुक भी देखने को मिला। वीडियो में देखा जा सकता है कि वह डार्क ब्लू कलर के कुर्ते-पजामे में दिखाई दे रहे हैं। हाल ही में, शाह रुख की फिल्म 'जवान' भी रिलीज हुई है, जो घरेलू बॉक्स ऑफिस से लेकर वर्ल्डवाइड तक कमाल का प्रदर्शन कर रही है। इस फिल्म में उनके साथ नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा और प्रियामणि सहित कई अन्य कलाकार भी दिखाई दिए थे।

'जवान' के बाद इस फिल्म में आएंगे नजर

शाह रुख खान साल 2023 में अभी तक दो धमाकेदार फिल्में कर चुके हैं। इस साल की शुरुआत ही उन्होंने एक्शन-थ्रिलर फिल्म 'पठान' से की थी। इसके बाद अब उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'जवान' देखने को मिली। अब ऐसा बताया जा रहा है कि शाह रुख, सलमान और कटरीना स्टारर फिल्म 'टाइगर 3' में भी कैमियो भूमिका करते हुए दिखाई दे सकते हैं। सिर्फ इतना ही नहीं साल के आखिर में उनकी फिल्म 'डंकी' भी रिलीज हो सकती है।

यह भी पढ़ें: Jawan Worldwide Collection: नहीं थम रही 'जवान' की रफ्तार, दुनियाभर में उड़ाया गर्दा, इस फिल्म को चटाएगी धूल!