Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ganesh Chaturthi 2023: गणपति पर भी चढ़ा साउथ का रंग, कांतारा लुक में गजानन ने खींचा ध्यान, देखें वायरल वीडियो

Lord Ganesh Idol Designed With Kantara Theme कांतारा की जबरदस्त पॉपुलैरिटी का एक और सबूत सामने आ गया है। गणेश चतुर्थी के उत्सव में गणपति बप्पा भी कांतारा के रंग डूबे हुए हैं। सोशल मीडिया पर भगवान गणेश की एक मूर्ति तेजी से वायरल हो रही है जिसमें बप्पा की मूर्तियों को पंजुर्ली देव के बगल में रखा गया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Mon, 18 Sep 2023 09:38 PM (IST)
Hero Image
Lord Ganesh Idol Designed With Kantara Theme, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Lord Ganesh Idol Designed With Kantara Theme: फिल्म इंडस्ट्री पर पिछले काफी समय से साउथ भारी पड़ रहा है। हिंदी से ज्यादा दर्शक दक्षिण भारतीय फिल्मों पर प्यार लुटा रहे हैं। इस लिस्ट में कन्नड़ फिल्म कांतारा भी शामिल है। अब इस फिल्म का खुमार गणेश चतुर्थी के फेस्टिवल में भी देखने को मिल रहा है।

कांतारा की अलग कहानी ने दुनियाभर में लोगों का ध्यान खींचा। ऋषभ शेट्टी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म की स्टोरी टेलिंग कमाल की है। कांतारा में ऋषभ शेट्टी ने लीड रोल भी प्ले किया है। इस फिल्म ने न केवल भारत में तारीफ बटोरी, बल्कि वर्ल्ड वाइड भी अपना जलवा बिखेरा।

यह भी पढ़ें- Kantara Box Office: कांतारा ने दुनियाभर में की छप्पर फाड़ कमाई, वर्ल्डवाइड कलेक्शन हुआ 400 करोड़ के पार

बप्पा को मिला पंजुर्ली देव का साथ

कांतारा की जबरदस्त पॉपुलैरिटी का एक और सबूत सामने आ गया है। गणेश चतुर्थी के उत्सव में गणपति बप्पा भी कांतारा के रंग डूबे हुए हैं। सोशल मीडिया पर भगवान गणेश की एक मूर्ति तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें बप्पा की मूर्तियों को पंजुर्ली देव के बगल में रखा गया है। फिल्म और गणपति का ये अनोखा कॉम्बिनेशन कमाल का लग रहा है।

कांतारा का चढ़ा फीवर

कांतारा साल 2022 में 30 सितंबर को रिलीज हुई थी। फिल्म की पॉपुलैरिटी को देखते हुए मेकर्स ने बाद में इसे हिंदी में भी रिलीज कर दिया। फिर क्या था, देखते ही देखते कांतारा का फीवर पूरे देश पर चढ़ गया। फिल्म अपनी शानदार जर्नी में थिएटर्स में 100 दिन बिताए।

फेस्टिवल में छाई कांतारा

कांतारा ने अब बप्पा के फेस्टिवल को भी अपने रंग में रंग लिया है। कई जगहों पर गणपति की मूर्तियों को कांतारा की थीम के साथ डिजाइन किया गया। फिल्म के पंजुर्ली देव की प्रतिमा को गणेश मूर्ति के साथ रखा गया था।

यह भी पढ़ें- Ganesh Chaturthi 2023: TV एक्टर करण वाही ने शिवलिंग के साथ बनाया इतना सुंदर 'गणपति बप्पा', देख मुरीद हुए फैंस

View this post on Instagram

A post shared by मूर्तिकार रुपेश गजानन नार्वेकर (@rupesh.narvekar)

फिल्म के प्रीक्वेल का इंतजार

ऋषभ फिलहाल अपनी ग्लोबल ब्लॉकबस्टर कांतारा के अगले पार्ट पर काम कर रहे हैं जो कि प्रीक्वल होगा। फिलहाल वो फिल्म की कहानी पर काम कर रहे हैं और हमारे लिए यह देखने के लिए इंतजार करना वास्तव में मुश्किल है कि वह एक और आकर्षक और दिलचस्प कहानी के साथ हमारा मनोरंजन कैसे करने वाले हैं।