Move to Jagran APP

Salman Khan की बहन अर्पिता के घर आए बप्पा, मां सलमा खान ने आरती के साथ किया जोरदार स्वागत, देखें वीडियो

Salman Khan mother Sushila Charak Welcomes Ganpati Bappa Home पूरे देशभर में गणेश चतुर्थी का खुमार छाया हुआ है। बीते दिन कई सेलेब्स ने अपने घर पर बप्पा का स्वागत किया। वहीं अब सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने भी अपने घर पर भगवान गणेश का स्वागत किया है। उनकी मां सुशीला चरक और अलवीरा खान भी इस दौरान मौजूद रहीं।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Tue, 19 Sep 2023 01:59 PM (IST)Updated: Tue, 19 Sep 2023 03:36 PM (IST)
Salman Khan mother Sushila Charak Welcomes Ganpati Bappa Home, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Salman Khan mother Sushila Charak Welcomes Ganpati Bappa Home: गणेश चतुर्थी की धूम पूरे बॉलीवुड में देखने को मिल रही है। साउथ और नॉर्थ तक, सेलेब्स अपने घर बप्पा का स्वागत करने में लगे हैं। वहीं, अब सलमान खान की बहन अर्पिता खान के घर भी गणपति पधार चुके हैं और उनके परिवार ने बप्पा का जोरदार स्वागत किया।

सलमान खान के लिए गणेश चतुर्थी बेहद खास है। हर साल एक्टर की बहन अर्पिता गणपति को लेकर आती हैं। इसके बाद पूरा परिवार मिलकर जबरदस्त सेलिब्रेशन करता है और बॉलीवुड के कई स्टार्स भी शामिल होते हैं। इस बार भी सलमान खान और उनके परिवार ने बप्पा के स्वागत के लिए कमर कस ली है।

यह भी पढ़ें- Singham Again: रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स में हुई इस ग्लैमरस एक्ट्रेस की एंट्री, करीना-दीपिका से नहीं कम

मां सुशीला चरक ने किया स्वागत

सोशल मीडिया पर अर्पिता के घर के कुछ वीडियो सामने आए हैं। इनमें सलमान खान की मां सलमा खान (सुशीला चरक), बहन अलवीरा खान और अर्पिता खान आरती के लिए जाते हुए नजर आ रही हैं। अलवीरा और अर्पिता मां का हाथ पकड़कर उन्हें गणपति की मूर्ति तक लेकर गईं। इसके बाद सुशीला चरक ने भगवान गणेश की आरती की और उनका स्वागत किया।

View this post on Instagram

A post shared by Voompla (@voompla)

अर्पिता खान ने यूं किया वेलकम

सलमान खान के घर में गणपति लाल रंग के कपड़े में पूरी तरह से ढके हुए पहुंचे। पूजा के बाद उन्हें गणपति की गाड़ी के आगे नारियल भी फोड़ा गया। इसके बाद अर्पिता खान ने बप्पा को अपनी गोद में लिया और घर के अंदर लेकर गई।

View this post on Instagram

A post shared by Voompla (@voompla)

टाइगर 3 के साथ सलमान की वापसी

सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करे तो एक्टर आखिरी बार फिल्म किसी का भाई किसी की जान में नजर आए थे। उनके साथ फिल्म पूजा हेगड़े लीड रोल में थीं। किसी का भाई किसी की जान के साथ शहनाज गिल समेत कई स्टार्स ने डेब्यू भी किया था। फिल्म के बिजनेस के बारे में बात करें तो किसी का भाई किसी की जान ने डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर लगभग 100 करोड़ का कलेक्शन किया था। अब सलमान खान जल्द टाइगर फ्रेंचाइजी के तीसरे पार्ट में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी अहम किरदारों में शामिल हैं।

यह भी पढ़ें- SS Rajamouli ने 'बाहुबली' और 'आरआरआर' की सफलता के बाद नई फिल्म Made In India का किया एलान, दिखाई झलक

View this post on Instagram

A post shared by Voompla (@voompla)


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.