Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ganesh Chaturthi 2023: गणपति विसर्जन पर बेटे संग शिल्पा शेट्टी ने जमाया रंग, सेलिब्रेशन की तस्वीरें हुईं वायरल

Shilpa Shetty Ganpati Visarjan हर साल की तरह इस बार भी बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने गणेश चतुर्थी के पावन पर्व पर अपने घर में गणपति की प्रतिमा का आगमन किया। एक दिन बाद शिल्पा ने गणपति विसर्जन की प्रक्रिया को पूरा किया है। इस दौरान की एक्ट्रेस के सेलिब्रेशन की लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Wed, 20 Sep 2023 10:50 PM (IST)
Hero Image
शिल्पा शेट्टी ने धूमधाम से मनाया गणपति विसर्जन का जश्न (Photo Credit-instagram)

 नई दिल्ली जेएनएन: Shilpa shetty Ganpati Visarjan Latest Pics: शिल्पा शेट्टी इंडस्ट्री की वो अदाकारा हैं, जो हर साल गणेश चतुर्थी के पावन पर्व पर अपने घर में गणपति की प्रतिमा को पधारती हैं। इस बार भी शिल्पा अपने घर पर गणपति लाई हैं और एक दिन के बाद बुधवार के एक्ट्रेस ने गणपति विसर्जन की प्रक्रिया को बड़ी ही धूमधाम के साथ पूरा किया है।

इस बीच शिल्पा शेट्टी और उनकी फैमिली की गणपति विसर्जन के सेलिब्रेशन की लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

शिल्पा शेट्टी ने मनाया गणपति विसर्जन का जश्न

'सुखी' मूवी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के गणपति विसर्जन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। इन फोटो में आप देख सकते हैं कि मराठी ट्रेडिशनल पिंक कलर की आउटफिट में शिल्पा बला की खूबसूरत लग रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

अपने बेटे वियान के साथ मिलकर शिल्पा ने गणपति विसर्जन का जश्न हर्षोल्लास के साथ मनाया है। अन्य फोटो में शिल्पा शेट्टी अपने पूरे परिवार के साथ गणपति की विदाई से पहले पूजा अर्चना करते हुए नजर आ रही हैं। दूसरी ओर शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा अपने फेमस मास्क अंदाज में नजर आए हैं। शिल्पा के गणपति सेलिब्रेशन की रौनक नासिक के ऑल गर्ल्स ढोल बैंड ने बढ़ाई। इस बैंड में 21 महिलाएं पारम्परिक वाद्य यंत्रों के साथ शामिल हुईं।

इस गणपति विसर्जन पर शिल्पा शेट्टी का सेलिब्रेशन कितना शानदार रहा है, उसका अंदाजा आप इन फोटो के जरिए आसानी से लगा सकते हैं। सेलिब्रेशन के एक वीडियो में शिल्पा आकांक्षा मल्होत्रा के साथ जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी के ये फोटो-वीडियो काफी पसंद किए जा रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जल्द 'सुखी' में नजर आएंगी शिल्पा शेट्टी

इसके अलावा गौर करें शिल्पा शेट्टी के वर्क फ्रंट की तरफ तो जल्द ही एक्ट्रेस अपकमिंग फिल्म 'सुखी' में नजर आने वाली हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

निर्देशक सोनल जोशी के डायरेक्शन में बनी इस मूवी में शिल्पा शेट्टी लीड रोल में मौजूद हैं। शिल्पा की आने वाली फिल्म 'सुखी' 22 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। 

ये भी पढ़ें- ''मैं काफी असहज महसूस कर रहा था,'' जब पहली बार शाह रुख खान के घर मन्नत पहुंचे थे गुलशन देवैया