Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ganesh Chaturthi 2024: अंबानी परिवार ने गणपति बप्पा का किया ग्रैंड वेलकम, इन सितारों के घर भी पधारे भगवान

Ganesh Chaturthi का पर्व यूं तो पूरे देश में बड़ी धूमधाम से मनाया जाता है लेकिन मुंबई शहर में एक अलग ही चमक देखने को मिलती है। बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स अपने घर में बप्पा का धूमधाम से स्वागत करते हैं। आज गणेश चतुर्थी का पर्व है। इस खास मौके पर बीती रात को ही सेलिब्रिटीज ने अपने घर पर बप्पा का स्वागत किया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 07 Sep 2024 11:24 AM (IST)
Hero Image
सितारों के घर पर गणेश चतुर्थी की धूम। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। आज यानी 7 सितंबर को पूरे देश में गणेश चतुर्थी का पर्व मनाया जा रहा है। आम लोगों की तरह सेलिब्रिटीज भी बड़ी धूमधाम से यह पर्व मनाते हैं। सेलिब्रिटीज हर साल अपने घर पर बप्पा का आगमन करते हैं।

इस साल भी गणेश चतुर्थी के मौके पर कई सितारों ने अपने घर में बप्पा का स्वागत किया है। कुछ सेलेब्स तो बप्पा के दर्शन करने मंदिर भी गए।

बप्पा को लेने पहुंचीं भारती

भारती सिंह ने अपने बेटे गोला के साथ बप्पा का आगमन किया। वह गुलाबी रंग के सूट में बप्पा को लेने पहुंचीं। इस दौरान उनके लाडले बेटे गोला ने अपनी क्यूटनेस से सभी का ध्यान खींच लिया।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

अंकिता लोखंडे ने महिला से मांगी माफी

मराठी मुल्गी अंकिता लोखंडे भी हर साल अपने घर पर बप्पा की स्थापना करती हैं। बीती शाम को जब वह बप्पा की मूर्ति लेने गईं तो पैपराजी की वजह से एक महिला की मूर्ति गिरते-गिरते बची, जिसके बाद वह गुस्सा हो गई। तब अंकिता ने उससे माफी मांगी और पैपराजी को शॉप से दूर रहने के लिए कहा।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

ब्वॉयफ्रेंड संग मूर्ति लेने आईं क्रिकेटर स्मृति मंधाना

बॉलीवुड सिंगर पलक मुच्छल अपने भाई पलाश मुच्छल के साथ भगवान गणेश का आगमन किया। वह मुंबई में गणेश मूर्ति लेते दिखीं। इस दौरान पलक और पलाश ने मूर्ति पकड़ रखी थी। वहां पलाश की गर्लफ्रेंड और महिला क्रिकेटर स्मृति मंधाना (Smriti Mandhan) भी मौजूद थीं।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

शरवरी वाघ के घर पर हुई पूजा

शरवरी वाघ ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शिव-पार्वती पूजा की तस्वीर शेयर की है, लेकिन गणेश आगमन की झलक नहीं दिखाई है। शरवरी के घर पर भी हर साल गणेश चतुर्थी सेलिब्रेट किया जाता है।

दीपिका पादुकोण ने लिया आशीर्वाद

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जल्द ही मां बनने वाली हैं। वह बीती शाम को पति रणवीर सिंह के साथ सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन करने पहुंचीं। ग्रीन कलर की साड़ी में एक्ट्रेस बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए नजर आई थीं। 

Deepika Ranveer

अंबानी के घर पर गणपति का ग्रैंड वेलकम

अपने शान-ओ-शौकत के लिए मशहूर अंबानी परिवार ने भी ग्रैंड तरीके से गणपति बप्पा का स्वागत किया है। उनके घर पर सुबह-सुबह ही पूजा शुरू हो गई। नई बहू राधिका मर्चेंट की शादी के बाद यह अंबानी परिवार का पहला गणेश चतुर्थी है। 

View this post on Instagram

A post shared by Pallav Paliwal (@pallav_paliwal)

इन सितारों ने भी किया स्वागत

शरद मल्होत्रा, अर्जुन बिजलानी, शेफाली जरीवाला, टीना दत्ता समेत कई सेलेब्स ने बप्पा का आगमन धूमधाम से किया। 

यह भी पढ़ें- Ganesh Chaturthi 2024: गणपति के सच्चे भक्त हैं ये सेलेब्स, हर साल अपने हाथों से बनाते हैं मूर्ति