Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gauahar Khan Video: प्रेग्नेंसी अनाउंस करने के बाद अवॉर्ड शो में पहुंची गौहर खान, छिपाया बेबी बंप

Gauahar Khan Videoगौहर खान ने दो दिन पहले सोशल मीडिया पर फैंस के साथ गुड न्यूज शेयर की थी। एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। वहीं देर शाम मुंबई में हुए ओटीटी अवॉर्ड फंक्शन में पहुंची।

By Aditi YadavEdited By: Updated: Thu, 22 Dec 2022 01:15 PM (IST)
Hero Image
Gauahar Khan, Gauahar Khan Pregnancy, Gauahar Video

 नई दिल्ली, जेएनएन।  Gauahar Khan Video: टीवी शोज और बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी एक्ट्रेस गौहर खान ने मंगलवार की शाम फैंस के साथ गुड न्यूज शेयर की थी। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर कार्टून फॉर्म में एक वीडियो शेयर कर अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। वीडियो में गौहर और जैद दोनों की कार्टून के फॉर्म में एक बाइक पर सवार हैं। इसके बाद लिखा- जब जी की मुलाकात जेड हुई तो हम एक से दो हुए और अब जल्द तीन होने वाले हैं। इसी के साथ उन्होंने लिखा था 'आपके प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है। एक्ट्रेस ने जबसे अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की है तब से उन्हें सोशल मीडिया पर बधाइयां मिल रही हैं।

प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच इस अंदाज में नजर आईं गौहर

अब एक्ट्रेस का एक नया वीडियो सामने आया है। दरअसल, बुधवार की शाम गौहर खान मुंबई में हुए ओटीटी अवॉर्ड फंक्शन में पहुंची। ऐसे में हर किसी की निगाहे एक्ट्रेस पर जा टिकी, लेकिन गौहर ने इस दौरान अपने बेबी बंप को छिपाकर रखा था। उन्होंने बोटल ग्रीन कलर का खूबसूरत बड़ी ग्राउन पहना था, जिसमे उनका बेबी बंप नजर नहीं आया।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

चेहरे पर नजर आया प्रेग्नेंसी का ग्लो

भले ही एक्ट्रेस ने अपने बेबी बंप को मीडिया में फ्लॉन्ट नहीं किया हो, लेकिन उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी का ग्लो साफ नजर आ रहा है। बता दें उनकी शॉर्ट मूवी सॉरी भाई साहब (sorry bhaisaab) ने बेस्ट शॉर्ट मूवी का अवॉर्ड अपने नाम कर लिया। फिल्म को शॉर्ट फिल्म अवॉर्ड मिलने से वो खासी खुश नजर आईं।

साल 2020 में हुई थी शादी

गौहर और जैद ने दिसंबर 2020 में शादी रचाई थी। वहीं, अब शादी के दो साल बाद दोनों जल्द अपने पहले बच्चे का स्वागत इस दुनिया में करने वाले हैं। गौहर खान जैद दरबार से उम्र में 12 साल का अंतर है। एक्ट्रेस अपने शौहर से 12 साल बड़ी हैं, जिसे लेकर अभिनेत्री ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ गई थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गौहर खान सुपरमार्केट में शॉपिंग करने गई थीं। जहां जैद ने उन्हें देखा था और पहली ही नजर में दिल बार बैठे थे। हालांकि गौहर ने जैद पर बिल्कुल ध्यान नहीं दिया और शॉपिंग के बाद घर चली गईं। इसके बाद जैद ने गौहर को इंस्टाग्राम पर मैसेज किया और दोनों की बातें शुरू हो गईं। धीरे-धीरे दोस्ती हुई और वह प्यार में बदल गई।

View this post on Instagram

A post shared by Gauahar Khan (@gauaharkhan)

यह भी पढ़ें- Gauahar And Zaid Love Story: लॉकडाउन के दौरान हुई थी प्यार की शुरुआत, अब पेरेंट्स बनने वाले हैं जैद और गौहर

यह भी पढ़ें- Jhoome Jo Pathaan Released: रिलीज हुआ पठान का दूसरा गाना 'झूमे जो पठान', छाई दीपिका- शाह रुख की जोड़ी