Move to Jagran APP

Gauahar Khan: बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए गौहर खान ने शेयर की क्यूट वीडियो, पति संग डेट नाइट पर निकली एक्ट्रेस

Gauahar Khan Flaunt Her Baby Bump गौहर खान और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर जैद दरबार जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। हाल ही में गौहर ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते और पति जैद संग डेट नाइट एन्जॉय करते हुए एक क्यूट वीडियो पोस्ट की।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Fri, 06 Jan 2023 07:20 PM (IST)
Hero Image
Gauahar Khan Flaunt Her Baby Bump Enjoys Date Night With Husband Zaid Darbar. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Gauahar Khan Pregnancy: बिग बॉस सीजन 7 की विनर गौहर खान जल्द ही इंडस्ट्री की यमी मम्मी बनने जा रही हैं। बीते साल 2022 में ही एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। गौहर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वह अक्सर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। हाल ही में इश्कजादे एक्ट्रेस ने पति जैद दरबार के साथ डेट नाइट की वीडियो शेयर की। इस वीडियो को शेयर करते हुए गौहर ने इसे बेहद ही स्पेशल बताया। वीडियो में एक्ट्रेस के चेहरे का ग्लो देखते ही बन रहा है।

गौहर खान के चेहरे पर दिखा प्रेग्नेंसी का ग्लो

गौहर खान ने कुछ घंटे पहले ही अपने पति और सोशल मीडिया इंफ्लुएन्सर जैद दरबार के साथ अपने डिनर डेट की एक बेहद प्यारी और क्यूट वीडियो शेयर की है। इंस्टाग्राम रील पर शेयर की गई ये एक फोटो वीडियो है। अपनी इस स्पेशल डेट नाइट पर ये कपल ब्लैक रंग के कपड़ों में ट्विन करते हुए नजर आ रहा है। गौहर खान ने पहली फोटो में ब्लैक रंग की ड्रेस के साथ ओवरसाइज कोट पहना हुआ है। इस तस्वीर में वह पति जैद दरबार संग कैमरे के लिए स्माइल करते हुए पोज कर रही हैं और एक्ट्रेस ने अपने बेबी बंप पर हाथ रखा हुआ है। एक अन्य तस्वीर में वह लॉन्ग राइड पर जाते हुए नजर आ रहे हैं। इस रील को शेयर करते हुए गौहर खान ने कैप्शन में लिखा, 'डेट नाइट हमेशा खास होती हैं। जस्ट यू एंड मी'।

View this post on Instagram

A post shared by Gauahar Khan (@gauaharkhan)

बीते महीने गौहर खान ने प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी

इस वीडियो में उनके चेहरे का ग्लो देखने के बाद फैंस एक्ट्रेस को बधाई दे रहे हैं और उन्हें अपने हर पल को एन्जॉय करने के लिए कहते हुए नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'अल्लाह आपको आप जैसी ही प्यारी सी बेटी से नवाजे'। दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'गौहर ये दिन बहुत ही खास है। अपने हर पल का एहसास करो और उसको एन्जॉय करो। पहली प्रेग्नेंसी हमेशा ही खास होती है और आपको बच्चों की तरह पैम्पर किया जाता है'। अन्य यूजर ने लिखा, 'आप दोनों बहुत ही क्यूट हो। आपकी जिंदगी में आने वाली नई खुशियों का इंतजार कर रहे हैं'। आपको बता दें कि गौहर खान ने बीते महीने 20 दिसंबर 2022 को एक वीडियो शेयर करके अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बताते हुए एक एनिमेटेड वीडियो शेयर किया था।

यह भी पढ़ें: Gauahar And Zaid Love Story: लॉकडाउन के दौरान हुई थी प्यार की शुरुआत, अब पेरेंट्स बनने वाले हैं जैद और गौहर

यह भी पढ़ें: Gauahar Khan Video: प्रेग्नेंसी अनाउंस करने के बाद अवॉर्ड शो में पहुंची गौहर खान, छिपाया बेबी बंप