Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gauahar Khan Wedding Anniversary: गौहर खान ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, पति जैद संग जमकर की मस्ती

गौहर खान (Gauahar Khan) और जैद दरबार (Zaid Darbar) ने 25 दिसंबर को अपनी शादी की दूसरी सालगिरह सेलिब्रेट की। इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वह बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

By Aditi YadavEdited By: Updated: Mon, 26 Dec 2022 09:28 AM (IST)
Hero Image
Gauahar Khan, Wedding Anniversary, Zaid Darbar, Video

 नई दिल्ली, जेएनएन।  Gauahar Khan Wedding Anniversary: बॉलीवुड की मोस्ट गॉर्जियस एक्ट्रेस गौहर खान  (Gauahar Khan) और जैद दरबार (Zaid Darbar) ने 25 दिसंबर को अपनी शादी की दूसरी सालगिरह सेलिब्रेट की। इस कपल ने साल 2020 में शादी रचाई थी। सोशल मीडिया पर इस कपल ने एक दूसरे को विश कर कई तस्वीर और वीडियो भी साझा किया है जिसमे गौहर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आई। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी की खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की थी। अब एक्ट्रेस अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए नजर आईं।

वीडियो में गौहर खान ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

गौहर खान ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति जैद दरबार के साथ ‘तब और अब’ की एक मजेदार रील शेयर कर उन्हें विश किया। इस  पोस्ट में एक वीडियो   साल 2020 का है और दूसरा साल 2022 का हैं। इस दौरान डांस करते हुए वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं। इसी के साथ गौहर ने वीडियो के कैप्शन में लिखा-2 साल पहले, हम बिल्कुल सेम स्पॉट पर थे, प्यार में थे... 2 साल बाद, हम उसी जगह पर थे, मैरिड और अपने आशीर्वाद (बेबी) के साथ। अल्हम्दुलिल्लाह, माशाल्लाह. थैंक्यू जैद, मेरी जिंदगी के बेस्ट दो साल के लिए सुख में, दुख में एक साथी। आपको मेरे जीवन में लाने के लिए मैं अल्लाह की बहुत आभारी हूं. आई लव यू।

View this post on Instagram

A post shared by Gauahar Khan (@gauaharkhan)

जैद ने भी शेयर की खास पोस्ट

गौहर खान के अलावा पति जैद दरबार ने भी इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की। इस फोटोज में गौहर और जैद काफी फनी अंदाज में नजर आ रहे हैं। इसे शेयर करते हुए जैद ने कैप्शन में लिखा, “अल्हम्दुलिल्लाह ! 2 साल, कहां निकल गए पता ही नहीं चला. अब तक के सबसे अच्छे 2 साल और इंशाल्लाह कई और एक साथ. आई लव यू गौहर, अंदर और बाहर से अब तक की सबसे सुंदर इंसान।

लॉकडाउन के दौरान शुरू हुई थी लव स्टोरी

गौहर खान और जैद दरबार की लव स्टोरी की बात करें तो जैद ने पहली बार गौहर खान सुपरमार्केट में शॉपिंग करते हुए देखा था। पहली नजर में ही जैद ने उन्हें दिल दे दिया था। हालांकि गौहर ने जैद पर बिल्कुल ध्यान नहीं दिया और शॉपिंग के बाद घर चली गईं। इसके बाद जैद ने गौहर को इंस्टाग्राम पर मैसेज किया और दोनों की बातें शुरू हो गईं। धीरे-धीरे दोस्ती हुई और वह प्यार में बदल गई। इसके बाद दोनों ने दिसंबर 2020 में शादी की।

यह भी पढ़ें-  Katrina Kaif: क्या प्रेग्नेंट हैं कटरीना कैफ? क्रिसमस की तस्वीरें देख फैंस बोले- 'आप तो बेबी बंप छुपा रही हैं'

यह भी पढ़ें- Alia Bhatt Ranbir Kapoor: शादी के बाद आलिया-रणबीर ने ऐसा मनाया पहला क्रिसमस, एक्टर ने यू लुटाया प्यार