Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

वोट डालने गईं गौहर खान तमतमाती हुईं निकलीं बाहर, खोली मैनेजमेंट की पोल, पोस्ट शेयर कर बताया उनके साथ क्या हुआ

लोकसभा चुनाव में वोट करने के लिए कई सितारों ने अब तक अपील की है। आज महाराष्ट्र में मतदान किया जा रहा है। कई सितारे वोट करने पहुंचे और वोटिंग के बाद पैपराजी के कैमरे में फोटो भी क्लिक कराई। इस बीच वोट करने गईं एक्ट्रेस गौहर खान पोलिंग बूथ से गुस्से में तमतमाती हुईं बाहर निकलीं। उन्होंने मैनेजमेंट पर बुरी तरह भड़ास निकाली है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 20 May 2024 03:17 PM (IST)
Hero Image
मैनेजमेंट पर नाराज गौहर खान. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव (Loksabha Election 2024) के पांचवे चरण की वोटिंग 6 राज्यों में जारी है, जिसमें महाराष्ट्र में भी वोटिंग हो रही है। मुंबई में वोट करने कई सेलेब्स अपने-अपने पोलिंग बूथ पहुंचे। जिन्होंने वोट कास्ट किया, उन्होंने कैमरे पर स्याही वाली उंगली को फ्लॉन्ट भी किया।

नाराज हुईं गौहर खान

कई स्टार्स की मतदान करने के बाद की फोटो सामने आई है। इस बीच गौहर खान (Gauahar Khan) का वीडियो सामने आया है, जिसमें वह पोलिंग बूथ से बाहर निकलने के बाद गुस्से में लाल नजर आ रही हैं। गौहर खान जैसे ही वोट डालने अंदर गईं, वह थोड़ी ही देर में तमतमाती हुईं बाहर आईं। 

जब गौहर पोलिंग बूथ से बाहर आईं, तो उन्होंने पैपराजी से बात करते हुए अरेंजमेंट को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया। गौहर जैसे ही वोट डालकर बाहर निकलीं, पैपराजी ने उनका स्टेटमेंट लेने की कोशिश की। लेकिन एक्ट्रेस ने कुछ भी कहने से साफ मना कर दिया।

'बहुत बुरा अरेंजमेंट है'

गौहर सिर्फ इतना कह कर निकल गईं, ''नहीं...अंदर बहुत ज्यादा कन्फ्यूजन है और बहुत ही बुरा अरेंजमेंट है।'' ये कहते हुए गौहर कार में बैठ गईं और वहां से तुरंत रवाना हो गईं। अब उन्होंने खुलासा किया है कि आखिर किस बात पर वह इतना गुस्सा हो गईं।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

गौहर ने बताई नाराजगी की वजह

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर नाराजगी की असल वजह बताई। उन्होंने कहा कि वह जहां वोट डालने गई थीं, उस लिस्ट में उनका नाम ही नहीं था। जबकि, उन लोगों का नाम था, जो कई साल पहले उस बिल्डिंग को छोड़ चुके हैं।

एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि हमारे पास आधार कार्ड ही क्यों है, जब उन्हें इंडियन सिटिजन नहीं माना जाता। वह अपनी मां और पति जैद दरबार के साथ वोट डालने गई थीं। उनके पास आधार कार्ड था, लेकिन लिस्ट में नाम न होने की वजह से उन्हें वोट नहीं देने दिया गया। गौहर का गुस्सा इसी बात मैनेजमेंट पर निकला। 

यह भी पढ़ें: अनारकली सूट पहन मतदान करने पहुंचीं Janhvi Kapoor, दुपट्टे पर लिखे इन खास अक्षरों ने खींचा लोगों का ध्यान