Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

YouTuber Gaurav Taneja: गौरव तनेजा की बेटी को मिली जान से मारने की धमकी, फ्लाइंग बीस्ट यूट्यूबर ने दर्ज कराई शिकायत

YouTuber Gaurav Taneja गौरव तनेजा की चार साल की बेटी को एक कॉल पर जान से मारने की धमकी मिली है। कॉल पर मिली घमकी के बाद यूट्यूबर ने दिल्ली स्थित देश बहादुर गुप्ता रोड़ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।

By Nitin YadavEdited By: Updated: Thu, 28 Jul 2022 05:33 PM (IST)
Hero Image
Gaurav Taneja daughter received death threats on call.

नई दिल्ली, जेएनएन। मशहूर यूट्यूबर गौरव तनेजा (YouTuber Gaurav Taneja) ने दिल्ली को पुलिस शिकायत दी है कि उनकी चार साल की बेटी को एक फोन कॉल पर जान से मारने की धमकी दी है। इस जानकारी को यूट्यूबर ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर दर्ज कराई शिकायत की कॉपी साझा की है।

उन्होंने एफआईआर की कॉपी ट्विटर पर साझा करते हुए दिल्ली पुलिस और गृह मंत्रायल को टैग करते हुए लिखा, हमारी 4 साल की बेटी को धमकी भरा कॉल आया है। जिसकी पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

— Gaurav Taneja (@flyingbeast320) July 28, 2022

फ्लाइंग बीस्ट गौरव तनेजा हाल ही में अपनी गिरफ्तारी को लेकर चर्चाओं में थे। बीती 9 जुलाई को गौरव पत्नी संग नोएडा अपना 36वां जन्मदिन मनाने आए थे। जन्मदिन नोएडा में मनाने की सूचना यूट्यूबर ने अपने इंस्टाग्राम से फालोअर्स को दी थी। बर्थडे से एक दिन पहले उन्होंने इंस्टाग्राम पर की गई पोस्ट में कहा गया था कि गौरव अपना जन्मदिन मनाने सेक्टर-51 मेट्रो स्टेशन पर आएंगे और यूट्यूबर ने अपने चाहने वालों को यहीं पर मिलने के लिए बुलाया था। दोपहर एक बजे के करीब जब गौरव मेट्रो स्टेशन के पास पहुंचे तो वहां सैकड़ों युवक और युवती पहले से मौजूद मिले।

View this post on Instagram

A post shared by Gaurav Taneja (Flying Beast) (@taneja.gaurav)

यूट्यूबर संग तस्वीर खिंचाने के लिए लोग इंतजार करते रहे। इस पूरे घटना क्रम के बाद नोएडा सेक्टर 49 पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को काबू में लेते हुए यूट्यूबर पर धारा 144 का उल्लंघन करने के जुर्म में गिफ्तार कर लिया। लेकिन उन्हें कुछ ही घंटों बाद जमानत मिल गई।

View this post on Instagram

A post shared by Gaurav Taneja (Flying Beast) (@taneja.gaurav)

आपको बता दें, गौरव तनेजा भारतीय यूट्यूबर हैं, जो अपना यूट्यूब चैनल फ्लाइंग बीस्ट के लिए जाने जाते हैं। कानपुर में जन्में गौरव एक कामर्शियल पायलट भी हैं। साल 2016 में गौरव ने अपना यूट्यूब चैनल फिट मसल टीवी शुरू किया था जो मुख्य रूप से फिटनेस और स्वास्थ्य से जुडी चीजों पर बेस्ड है। लोकप्रियता की बात करें तो गौरव के इंस्टा पेज पर 33 लाख सब्सक्राइबर हैं।