Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

किसी शाही महल से कम नहीं है Gauri Khan का रेस्तरां Torii, वीडियो शेयर कर दिखाई एक झलक

Gauri Khan New Restaurant Video शाह रुख खान ( Shah Rukh Khan) की तरह उनकी पत्नी गौरी खान ने भी अपनी दुनिया भर में पहचान बनाई हुई है। वह एक सफल बिजनेस वुमन है। उनका मुंबई के जुहू में गौरी खान डिजाइन नाम से आर्किटेक्‍चर स्टूडियो है। वह धीरे-धीरे अपना हाथ अब अन्य बिजनेस में भी डाल रही हैं ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Thu, 22 Feb 2024 08:40 PM (IST)
Hero Image
गौरी खान का नया रेस्तरां (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Gauri Khan New Restaurant Video: शाह रुख खान की वाइफ मशहूर इंटीरियर डिजाइनर और फिल्म प्रोड्यूस गौरी खान (Gauri Khan) ने अब तक कई सेलेब्रिटी के घरों को महल जैसा खूबसूरत बनाया है। इस लिस्ट में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, जैकलीन फर्नांडिस, सिद्धार्थ मल्होत्रा और करण जौहर समेत कई स्टार्स का नाम शामिल है।

गौरी पति शाह रुख खान ( Shah Rukh Khan) की तरह अपनी भी एक अलग पहचान बना चुकी हैं।  उनका मुंबई के जुहू में गौरी खान डिजाइन नाम से आर्किटेक्‍चर स्टूडियो है। इसके अलावा उनका दिल्‍ली और चंडीगढ़ में भी हैं। ये कहना सही होगा कि गौरी खान अब एक सुपर बिजनेस वुमन बन गई हैं। वह धीरे-धीरे अपना हाथ अब अन्य बिजनेस में भी डाल रही हैं, जिसकी शुरुआत उन्होंने अपने एक रेस्तरां से की है। 

यह भी पढ़ें- Gauri Khan ने सजाया Ananya Panday के 'सपनों का महल', एक्ट्रेस ने आलीशान घर की Inside फोटोज कीं शेयर

गौरी ने दिखाई रेस्तरां की एक झलक

गौरी खान ने मुंबई के पॉश इलाके बांद्रा में अपना एक लग्जरी रेस्तरां खोला है, जिसकी चर्चा पिछले कुछ समय से हो रही है। इस रेस्तरां का नाम है तोरी (Torii)। अब गौरी ने इंस्टाग्राम पर एक तोरी की एक झलक शेयर की है, जिसमें इस लग्जरी रेस्तरां का एक-एक कोना दिखाया है। वीडियो की शुरुआत रेड एंड गोल्डन डेकोरे और अट्रैक्टिव लाइट्स के साथ होती है। रेड एंड ग्रीन टेबल टॉप से ​​लेकर इंटरेस्टिंग लाइट फिक्सर वाली शाइनी लो सिलिंग और फ्लोर टू सिलिंग ग्लास डोर और विंडो तक एक आलीशान नजारा देखने को मिलता है।

View this post on Instagram

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

क्या है तोरी का मतलब

इसके अलावा गौरी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए रेस्तरां के नाम का मतलब भी बताया है। वीडियो में गौरी बताती है कि, तोरी का अर्थ है "मंदिर का प्रवेश द्वार"। इतना ही नहीं उन्होंने तोरी में यूज किए पेंट कलर्स को लेकर भी खुलासा किया है। गैरी ने अपने रेस्टोरेंट में रेड और ग्रीन कलर को ज्यादा यूज किया गया है। उन्होंने कहा है कि ये एक एयरी और कोजी माहौल बनाते है।

यह भी पढ़ें- Shah Rukh Khan की डंकी देख ऐसा था गौरी खान का रिएक्शन, खुद एक्टर ने किया खुलासा