Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gauri Khan ने शेयर की David Beckham संग पार्टी के बाद की तस्वीर, लिखा- मेजबानी करना सम्मान की बात

पूर्व फुटबॉल खिलाड़ी डेविड बेकहम इन दिनों भारत के दौरे पर आए हुए हैं। बीते दिन शाह रुख और गौरी खान ने उनके लिए अपने घर मन्नत में पार्टी का आयोजन किया था। इसकी एक झलक किंग खान ने कल तस्वीर शेयर कर दिखाई थी। अब गौरी खान ने डेविड के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। साथ ही सोनम कपूर को धन्यवाद भी दिया है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sat, 18 Nov 2023 06:13 PM (IST)
Hero Image
गौरी खान और डेविड बेकहम (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। फेमस पूर्व फुटबॉल खिलाड़ी डेविड बेकहम हाल ही में पहली बार भारत आए हैं। कुछ दिनों पहले उनको मुंबई में भारत और न्यूजीलैंड के बीच आईसीसी वर्ल्ड कप सेमीफाइनल मैच का लुत्फ उठाते देखा गया। इसके बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और शाह रुख खान-गौरी खान ने उनके लिए पार्टियां होस्ट कीं। शाह रुख खान के बाद अब हाल ही में, गौरी ने डेविड के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है।

गौरी खान ने डेविड बेकहम के साथ शेयर की तस्वीर

गौरी खान और शाह रुख खान ने पूर्व अंग्रेजी फुटबॉलर डेविड बेकहम के लिए अपने घर मन्नत में एक भव्य पार्टी की मेजबानी की। अब 18 नवंबर को अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर गौरी ने डेविड बेकहम के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा 'महान डेविड बेकहम की मेजबानी करना सम्मान की बात थी। इस खूबसूरत शाम को यादगार बनाने के लिए सोनम कपूर को धन्यवाद'।

यह भी पढ़ें: David Beckham ने Shah Rukh और उनकी फैमिली को अपने घर आने का दिया न्योता, वेलकम बैश के लिए सोनम को कहा धन्यवाद

इस तस्वीर में गौरी खान ब्लैक पैंट और ब्लैक शॉर्ट टॉप के साथ जैकेट पहने नजर आ रही हैं। वहीं, डेविड बेकहम गौरी के साथ पोज देते हुए फॉर्मल ड्रेस पहने दिखाई दे रहे हैं।

इस पोस्ट के बाद सोनम कपूर ने भी कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया दी। एक्ट्रेस ने लिखा 'हमें होस्ट करने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद, आप सर्वश्रेष्ठ हैं'। इसके साथ ही संजय कपूर, महीप कपूर, संगीता बिजलानी समेत कई सितारों ने इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी।

सीमा सजदेह ने भी शेयर की तस्वीरें

गौरी खान के घर बेकहम के लिए रखी गई पार्टी में कई सेलेब्स शामिल हुए। इस पार्टी की तस्वीरें सीमा सजदेह ने भी अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इस फोटो में सीमा सजदेह के बेटे और डेविड नजर आ रहे हैं। सीमा के बेटे ने हाथ में फुटबॉल ले रखी है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा 'मुझे इसके लिए बहुत सारे ब्राउनी पॉइंट मिले हैं, धन्यवाद गौरी खान। डेविड बेकहम एक लीजेंड हैं'।

यह भी पढ़ें: Shah Rukh Khan-David Beckham: डेविड बेकहम के साथ शाह रुख खान ने शेयर की फोटो, फुटबॉलर को एक्टर ने दी ये सलाह