Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kriti Sanon को सिगरेट पीता देख गीता सेनन का पुराना ट्वीट वायरल, कभी मां ने बेटी को बताया था नॉन स्मोकर

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) अक्सर किसी न किसी कारण लाइमलाइट में बनी रहती हैं। इन दिनों वह अपनी किसी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ के कारण फैंस के लिए गॉसिप का विषय बनी हुई हैं। ग्रीस से कृति का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें उनके सिगरेट पीने का दावा किया जा रहा है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 30 Jul 2024 03:08 PM (IST)
Hero Image
गीता सेनन और कृति सेनन. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एक्ट्रेस कृति सेनन इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपना 34वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। एक्ट्रेस ने इसकी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिसके बाद कृति की पर्सनल लाइफ को लेकर एक बार फिर चर्चा शुरू हो गई।

कृति की हाल ही में ग्रीस से कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आए, जिसमें दावा किया गया कि वह सिगरेट पी रही हैं। अब इस पर उनकी मां का पुराना ट्वीट वायरल हुआ है।

सिगरेट पीते हुए कृति का वीडियो वायरल

कृति सेनन (Kriti Sanon) को लेकर ऐसी चर्चा है कि वह ग्रीस में हैं। मायकोनोस आईलैंड से उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई थीं। इसी। एक्ट्रेस ऑरेंज ब्रालेट और ब्लू डेनिम में नजर आई थीं। हालांकि, उनकी तस्वीरों के अलावा जिस बात ने लोगों का ध्यान खींचा वह था उनका सिगरेट पीने का वीडियो।

ग्रीस में एक्ट्रेस का स्मोकिंग करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। यह वीडियो एक रेडिट यूजर की तरफ से शेयर किया गया है, जो कि बाद में सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर भी शेयर किया गया। हालांकि, जागरण इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता।

— Pikachu (@PPinYourPP) July 29, 2024

यह भी पढ़ें: इंजीनियरिंग के बाद एक्टिंग में रखा कदम, नेशनल अवॉर्ड विनिंग एक्ट्रेस होने के साथ बिजनेस वुमन भी हैं कृति सेनन

कृति की मां का ट्वीट वायरल

वायरल वीडियो में ऑरेंज ड्रेस में ही एक महिला स्मोकिंग करती हुई नजर आ रही है। यूजर्स का दावा है कि महिला कृति सेनन हैं। वहीं, इस वीडियो के वायरल होने के बाद कृति की मां गीता सेनन का पुराना ट्वीट सामने आया है, जिसमें उन्होंने कृति को स्मोकिंग से दूर रहने वाली महिला बताया था।

दरअसल, 'बरेली की बर्फी' के एक सीन के लिए कृति को स्मोक करना था। इसी से जुड़ी एक फोटो तब वायरल हुई थी, जिस कारण कृति को लेकर सिगरेट पीने की बातें होने लगीं। तब गीता सेनन ने कहा था कि कृति स्मोक नहीं करतीं और अपने आसपास ऐसा करने वालों को भी वह सिगरेट पीने से मना करती हैं।

कृति ने सिगरेट पीने को लेकर कही थी ये बात

इसके पहले मिड डे को दिए इंटरव्यू में कृति ने खुद को नॉन-स्मोकर बताया था। उन्होंने कहा था, ''सिर्फ किरदार की डिमांड के अनुसार मैंने सिगरेट पी थी।''

कृति सेनन की आने वाली फिल्में

कृति सेनन की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें, तो इस साल उनकी फिल्म 'क्रू' ने थिएटर्स में दस्तक दी थी। इसमें दिलजीत दोसांझ के साथ कृति की केमेस्ट्री काफी पसंद की गई। वहीं, उनकी अपकमिंग फिल्मों की बात की जाए, तो वह 'दो पत्ती' में नजर आएंगी। यह उनके प्रोडक्शन की फिल्म होगी। इसके अलावा ऐसा दावा किया जा रहा है कि वह अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'कनप्पा' में भी होंगी। 

यह भी पढ़ें: Kriti Sanon का ग्रीस में सिगरेट पीते हुए वीडियो वायरल? रेडिट यूजर बोले- ये कोई बड़ी बात नहीं