Move to Jagran APP

गहना वशिष्ठ ने बाथरुम से शेयर कर दिया अपना न्यूड वीडियो, पर्दे के पीछे खड़े होकर छुपाती रहीं खुद को लेकिन...

गहना वशिष्ठ राज कुंद्रा मामले में काफी चर्चा में आई हैं। उन्होंने लगातार राज कुंद्रा को सपोर्ट कर रही हैं। वहीं इसी बीच अब गहना अपने एक न्यूड वीडियो को लेकर चर्चा में हैं। उनका ये न्यूड वीडियो बाथरुम में में शूट किया है।

By Priti KushwahaEdited By: Updated: Wed, 27 Jul 2022 06:49 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Gehana Vasisth Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Gehana Vassisth Nude Video : बॉलीवुड एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ (Gehana Vassisth) अपने अंदाज के लिए जानी हैं। कुछ दिनों पहले गहना का नाम पोर्नोग्राफिक फ़िल्म रैकेट केस में आने की वजह से काफी चर्चा में रहा था। इससे पहले भी गहना का नाम किस विवादों में घिर चुका है। गहना सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड वीडियोज और फोटोज की वजह से भी छाई रहतीं हैं। इसी बीच गहना का एक न्यूड वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो बाथरुम में बिना कपड़ों के कैमरे के सामने पोज दे रहीं हैं। उनके इस वीडियो ने हर तरफ आग लगा दी है। इसको लेकर वो ट्रोल्स के निशाने पर भी आ गईं हैं। यहां देखें वीडियो

View this post on Instagram

A post shared by Er Gehana Vasisth (@gehana_vasisth)

बाथरुम से शेयर किया न्यूड वीडियो

गहना वशिष्ठ ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में वो बाथरुम में बिना कपड़ो के नजर आ रहीं हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं की गहना खुद को पर्दे के पीछे छुपाने की कोशिश कर रहीं हैं। लेकिन वह खुद को छुपा नहीं सकीं। इस दौरान गहना कैमरे के सामने पोज दे रहीं हैं। इस वीडियो ने इंटरनेट पर आग लगा दी है। अब तक इस वीडियो को काफी व्यूज मिल चुके हैं। इस पर कमेंट्स कर लोग गहना को ट्रोल कर रहे हैं।

तगड़ी है फैन फॉलोइंग

आपको बात दें की काम के साथ गहना वशिष्ठ सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। वो अपने चाहने वालों के लिए अपनी बोल्ड्नेस का तड़का लगाती रहतीं हैं। वह आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट का तापमान बढ़ा देती हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की तगड़ी फैन फॉलोइंग है, इसी कारण उनके पोस्ट देखते ही देखते तुरंत वायरल हो जाते हैं।