Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sitaare Zameen Par: 'सितारे जमीन पर' में इस एक्ट्रेस की एंट्री, पहली बार आमिर खान के साथ करेंगी काम?

बीते साल रिलीज हुई फिल्म लाल सिंह चड्ढा की असफलता के बाद आमिर खान (Aamir Khan) ने एक्टिंग की दुनिया से दूरी बना ली है। हाल ही में आमिर की अपकमिंग फिल्म सितारे जमीन पर (Sitaare Zameen Par) का एलान किया है। इस बीच अब आमिर की इस अगली मूवी की लीड एक्ट्रेस के तौर पर इस अदाकारा का नाम रेस में सबसे आगे चल रहा है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Thu, 12 Oct 2023 09:25 PM (IST)
Hero Image
आमिर खान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी ये एक्ट्रेस (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकारों की बात की जाए तो उसमें आमिर खान का नाम जरूर शामिल होगा। बीता समय फिल्मों के बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन के लिहाज से आमिर के लिए अच्छा नहीं गुजरा है। पिछले साल रिलीज हुई आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई थी।

तब से लेकर अब तक एक्टर किसी भी फिल्म में नजर नहीं आए हैं। हाल ही में आमिर ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'सितारे जमीन पर' (Sitaare Zameen Par) का एलान किया है। अब इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस के लिए इस बॉलीवुड अदाकारा का नाम रेस में सबसे आगे चल चल रहा है।

आमिर खान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी ये एक्ट्रेस

हाल ही में न्यूज 18 को दिए इंटरव्यू में आमिर खान ने अपनी आने वाली फिल्म 'सितारे जमीन पर' की घोषणा की है। साल 2007 में आमिर की 'तारे जमीन पर' की थीम पर सुपरस्टार की ये अगली फिल्म भी होने वाली है। अब इस मूवी में लीड एक्ट्रेस के लिए मेकर्स कई बॉलीवुड एक्ट्रेस के नाम पर विचार कर चुके हैं।

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक आमिर खान ने खुद इस फिल्म के लिए सुपरस्टार रितेश देशमुख की पत्नी और बी टाउन एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा के नाम का सुक्षाव दिया है। आमिर का मानना है कि इस फिल्म के रोल में जेनेलिया एक दम फिट बैठेंगे।

ऐसे में अब ये कहा जा सकता है कि 'सितारे जमीन पर' में जेनेलिया ही अहम भूमिका अदा करती नजर आएंगी।हालांकि इस मामले की अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की जा सकती है। मालूम हो कि 'सितारे जमीन पर' आमिर के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनेगी।

'सितारे जमीन पर' का सबको बेसब्री से इंतजार

आमिर खान की 'सितारे जमीन पर' की घोषणा के बाद हर कोई इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। हालांकि इस मूवी को आने में अभी काफी वक्त लगेगा, लेकिन आमिर खान (Aamir Khan) के फैंस के लिए ये राहत की खबर है। क्योंकि बीते 1 साल से आमिर के चाहने वाले उन्हें बड़े पर्दे पर वापसी करते हुए देखने के लिए बेताब हैं।

ये भी पढे़ें- Aamir Khan ने की नई फिल्म की घोषणा, 'तारे जमीन पर' के बाद लाएंगे 'सितारे जमीन पर', बताया इस बार क्या होगा खास