Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Genelia Riteish Anniversary: जेनेलिया ने रील शेयर करते हुए पति रितेश को विश की एनिवर्सरी, लिखा ये खास मैसेज

Genelia Riteish Deshmukh Anniversary रितेश देशमुख और जेनेलिया बॉलीवुड के पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। दोनों को उनके फैंस काफी पसंद करते हैं। आज ये कपल अपनी एनिवर्सरी मना रहा है। ऐसे में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर खास अंदाज में रितेश को विश किया है। इस पोस्ट में उन्होंने एक रील भी शेयर की है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sat, 03 Feb 2024 05:02 PM (IST)
Hero Image
रितेश देशमुख और जेनेलिया देशमुख (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रितेश देशमुख और जेनेलिया देशमुख आज 3 फरवरी को अपनी शादी की सालगिरह मना रहे हैं। दोनों साथ में एक अच्छी केमिस्ट्री शेयर करते हैं। फैंस को भी दोनों की जोड़ी काफी पसंद आती है। अक्सर रितेश और जेनेलिया साथ में मिलकर सोशल मीडिया पर रील्स भी शेयर करते रहते हैं।

आज भी एक्ट्रेस ने अपनी एनिवर्सरी विश करने के लिए रितेश देशमुख के साथ एक खास रील इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में एक खास नोट भी लिखा है।

यह भी पढ़ें: Raid 2: लोगों को डराने के लिए रितेश देशमुख ने कसी कमर, सिद्धार्थ मल्होत्रा के बाद अब अजय देवगन से लेंगे पंगा

रील शेयर कर विश की एनिवर्सरी

जेनेलिया डिसूजा देशमुख ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक रील शेयर की है। इस रील के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मेरी प्यारे नवरा, यह रील बिल्कुल हम जैसी है, मैं- लगातार तुमसे कुछ चाह रही हूं, तुम- बिल्कुल इसके विपरीत कर रहे हो, मैं- पूरी तरह से परेशान हूं, तुम- हो गई है। पता नहीं क्या गलत हुआ... ही ही ही'।

View this post on Instagram

A post shared by Genelia Deshmukh (@geneliad)

इसके आगे एक्ट्रेस ने लिखा, 'लेकिन मुझे लगता है कि यह प्यार है- हमेशा एक साथ रहना, हमेशा कुछ खास बनाना, कभी हार न मानना और हमेशा एक-दूसरे के साथ बने रहना, आई लव यू रितेश देशमुख, हैप्पी एनिवर्सरी लव'।

इस फिल्म में रितेश के साथ दिखीं जेनेलिया

बता दें कि जेनेलिया और रितेश दोनों ने एक मराठी फिल्म वेड में साथ काम किया है। इस फिल्म में रितेश और जेनेलिया ने लीड रोल प्ले किया। फिल्म को रितेश ने डायरेक्ट भी किया। डायरेक्टर के तौर पर यह रितेश की पहली फिल्म थी। दर्शकों को यह फिल्म खूब पसंद आई है। रितेश और जेनेलिया की वेड फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई है।

शादी से पहले 10 साल तक किया डेट

जेनेलिया कई बार इस बात का खुलासा कर चुकीं हैं कि उन्होंने शादी से पहले 10 साल तक रितेश को डेट किया था और इस बात की खबर किसी को नहीं लगी, इसके बाद दोनों ने शादी रचा ली।

यह भी पढ़ें: Riteish Deshmukh Birthday: पति रितेश के बर्थडे पर जेनेलिया ने लिखा प्यारा मैसेज, दिल जीत लेगा उनका ये पोस्ट