Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Genelia D'souza Birthday: रितेश देशमुख ने लुटाया पत्नी पर प्यार, शिल्पा शेट्टी समेत इन सेलेब्स ने भी किया विश

बॉलीवुड एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा आज 5 अगस्त को 37 साल की हो गई हैं। ऐसे में उनके फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स और उनके चाहने वाले उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। इसके साथ ही इस खास दिन पर एक्ट्रेस के पति और अभिनेता रितेश देशमुख ने भी एक रील शेयर करते हुए एक्ट्रेस को जन्मदिन की बधाई दी है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Mon, 05 Aug 2024 02:57 PM (IST)
Hero Image
जेनेलिया डिसूजा का जन्मदिन (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख बी टाउन के पावर कपल में से एक हैं। दोनों की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आती है। इसके साथ ही वह सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे पर प्यार लुटाते हुए पोस्ट करते हैं और साथ ही मस्ती भरी रील बनाते हुए नजर आ जाते हैं।

आज 5 अगस्त को एक्ट्रेस अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं। ऐसे में उनके पति और अभिनेता रितेश ने भी उन्हें खास अंदाज में विश किया है। इसके साथ ही जेनेलिया के फैंस ने भी उन्हें बधाई दी है।

यह भी पढ़ें: पैप्स को देखकर Riteish Deshmukh के बच्चे क्यों जोड़ लेते हैं हाथ? एक्टर ने दिया खूबसूरत जवाब

रितेश ने लुटाया पत्नी पर प्यार

रितेश देशमुख ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने जेनेलिया के साथ बनाई हुई रील शेयर की है। इसमें उनका फनी लुक देखने को मिल रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि जन्मदिन की शुभकामनाएं बाइको जेनेलिया। तुमने सचमुच मेरी जिंदगी बदल दी है।

View this post on Instagram

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd)

शिल्पा शेट्टी ने किया एक्ट्रेस को विश

शिल्पा शेट्टी ने भी सोशल मीडिया पर जेनेलिया को बर्थडे विश किया है। एक्ट्रेस ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनके साथ अर्पिता खान भी नजर आ रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि सबसे प्यारी इंसान को जन्मदिन की बधाई।

सोनाली बेंद्रे ने भी किया पोस्ट

सोनाली बेंद्रे ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर एक पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने 'जाने तू या जाने ना' एक्ट्रेस को जन्मदिन की बधाई दी है।

जैकी भगनानी ने दी बधाई

जैकी भगनानी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा कि जन्मदिन की शुभकामनाएं जेनेलिया, आपकी चार्मिंग स्माइल और पॉजिटिव एनर्जी के साथ यह हमेशा एक अच्छा समय होता है।

आपकी गर्मजोशी और खुशी हर सभा को रोशन करती है। मुस्कुराते रहें और जहां भी जाएं अपनी अविश्वसनीय भावना फैलाएं।

यह भी पढ़ें: Jane Tu Ya Jaane Na की रिलीज को पूरे हुए 16 साल, इमरान-जेनेलिया का खास वीडियो देख फैंस ने की ये डिमांड