Move to Jagran APP

Asin Thottumkal: क्या गजनी एक्ट्रेस असिन की शादी में आई दरार ? एक्ट्रेस ने पति संग डिलीट कीं सारी तस्वीरें

Asin Thottumkal Deleted Husband Pics साउथ और बॉलीवुड एक्ट्रेस असिन थोट्टूमकल (Asin Thottumkal) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं। दरअसल पिछले कुछ दिनों से असिन और उनके पति राहुल की मैरिड लाइफ के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। इसकी वजह ये है कि असिन ने इंस्टा से अपने पति के साथ अपनी सभी तस्वीरें डिलीट कर दी है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Wed, 28 Jun 2023 09:14 AM (IST)Updated: Wed, 28 Jun 2023 09:33 AM (IST)
Asin Thottumkal And Rahul Sharma Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन।  Asin Thottumkal Deleted Husband Pics: गजनी एक्ट्रेस असिन थोट्टूमकल (Asin Thottumkal) ने साल 2008 में बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू किया था और कल्पना का किरदार निभाकर वो रातों रात छा गई थीं।

हालांकि बाद में उन्होंने एक ऐसा फैसला लिया, जिसके कारण से आज वो फिल्मी दुनिया से दूर हैं। दरअसल, उन्होंने माइक्रोमैक्स के फाउंडर राहुल शर्मा (Rahul Sharma) संग इंडस्ट्री को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। वहीं शादी के सात साल बाद एक्ट्रेस एक फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में है।

असिन ने इंस्टाग्राम से डिलीट की पति की तस्वीर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पिछले कुछ दिनों से असिन और उनके पति राहुल की मैरिड लाइफ के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। इसकी वजह ये है कि असिन ने इंस्टा से अपने पति के साथ अपनी सभी तस्वीरें डिलीट कर दी है।  असिन और राहुल के एक फैन पेज ने कपल के अलग होने की अफवाहों का दावा किया है। इसमें बताया गया है कि असिन ने फरवरी में ही राहुल के साथ अपनी तस्वीर हटा दी थीं।

View this post on Instagram

A post shared by Asin Thottumkal (@simply.asin)

असिन ने इंस्टा से हटाई पति संग अपनी सभी तस्वीरें

असिन ने अपनी शादी की भी तस्वीरें इंस्टाग्राम से डिलीट कर दी है। एक्ट्रेस के अकाउंट पर नजर डाले तो इसमें ज्यादा तस्वीर उनकी और उनकी 6 साल की बेटी अरिन की है। एक्ट्रेस के इस कपल से अब उनके फैंस काफी हैरान परेशान नजर आ रहे हैं।

फैंस कई तरह के सवाल-जवाब कर रहे हैं। कोई कह रहा है कि क्या आप लोगों का तलाक हो गया है। तो वहीं किसी का कहना है कि असिन ने राहुल संग फोटो को हटाई। हालांकि अभी तक एक्ट्रेस की ओर से इस पर कोई जवाब नहीं आया है।

View this post on Instagram

A post shared by Asin Thottumkal fan (@asin_fan_forever)

साल 2016 में की थी गुपचुप रचाई

असिन ने साल 2016 में माइक्रोमैक्स के फाउंडर राहुल शर्मा से शादी की थी। शादी के असिन भी राहुल संग उनके बिजनेस में जुड़ गई। बता दें, दोनों की लव स्टोरी अक्षय कुमार के जरिए शुरू हुई थी। साल 2012 में असिन 'हाउसफुल 2' मूवी के सिलसिले में प्राइवेट जेट से ढाका जा रही थीं। उनके साथ अक्षय कुमार भी थे। अक्षय और राहुल शर्मा काफी करीबी दोस्त थे। अक्षय ने ही असिन को राहुल से मिलवाया था और दोनों को डेट करने की नसीहत भी दी थी। इस कपल की शादी में अक्षय कुमार भी शामिल हुए थे। 

View this post on Instagram

A post shared by Asin Thottumkal (@simply.asin)


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.