Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghoomer Twitter Review: 'घूमर' में अभिषेक बच्चन ने दी बेस्ट परफॉर्मेंस, आर बाल्की ने फिर मारा मौके पर चौका

Abhishek Bachchan- Saiyami Kher Starrer Ghoomer Twitter Review अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर की घूमर थिएटर्स में रिलीज कर दी गई है। फिल्म एक स्पोर्ट्स ड्रामा है जो मोटीवेशनल और इंस्पायरिंग है। फिल्म की रिलीज के साथ ही पब्लिक रिव्यू भी आने लगे हैं। X (ट्विटर) पर घूमर को पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है और अभिषेक बच्चन की तारीफ हुई है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Fri, 18 Aug 2023 04:34 PM (IST)
Hero Image
Abhishek Bachchan- Saiyami Kher Starrer Ghoomer Twitter Review

नई दिल्ली, जेएनएन। Abhishek Bachchan Starrer Ghoomer Twitter Review: अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर की फिल्म घूमर शुक्रवार को रिलीज हो गई है। आर बाल्की के डायरेक्शन में बनी घूमर एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है। अब फिल्म को लेकर लोगों के रिव्यू भी आने लगे हैं।

घूमर की कहानी, एक्टर्स की परफॉर्मेंस और फिल्म का स्क्रीनप्ले दर्शकों को पसंद आ रहा है। फिल्म देखने गए कई दर्शकों ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट X (ट्विटर) पर अपना रिव्यू दिया है और तारीफ की है। घूमर में अभिषेक बच्चन की भी उनकी शानदार अदाकारी के लिए प्रशंसा हुई है।

अभिषेक ने किया सरप्राइज

घूमर की तारीफ करते हुए एक यूजर ने कहा, "शाबाश! अभिषेक बच्चन, घूमर में अपनी परफॉर्मेंस से सबको चौंका देने के लिए। किरदार के लिए आप जो गहराई लेकर आए और अपनी लगन तारीफ के काबिल है। ये क्रिकेट ड्रामा पक्का हिट होने वाली है।"

— Supriya Singh 💞 (@Im_Supriya__) August 18, 2023

मोटीवेशनल है फिल्म

एक अन्य यूजर ने कहा, "अभी घूमर देखी... ये एक इंस्पायरिंग और मोटीवेशनल फिल्म है। सैयामी खेर शानदार है... और अभिषेक कोच के तौर पर आप कमाल लगे...ये फिल्म एक कला है... डायलॉग्स बहुत फ्रेश है... आर बाल्की ने फिर से एक कमाल का सिनेमेटिक अनुभव दिया है।"

— Rohan bhave (@rohan_bhave) August 18, 2023

जूनियर बच्चन की हुई तारीफ

अभिषेक बच्चन की तारीफ करते हुए एक यूजर ने लिखा, "जूनियर बच्चन की अब तक की सबसे अच्छी फिल्म है। हम फिल्म में उनके काम की सराहना करते हैं। ये फिल्म सभी को पसंद आएगी।"

घूमर को बताया असाधारण

घूमर को तीन रेटिंग देते हुए एक यूजर ने कहा, "घूमर असाधारण, लेकिन प्रिडिक्टेबल है। घूमर प्रेरणा से भरपूर एक क्रिकेट ड्रामा कहानी है। फिल्म में इमोशन्स बहुत ज्यादा हैं, स्क्रीनप्ले अच्छा है और अंत भी इमोशनल टच देता है। अभिषेक बच्चन की भूमिका बहुत अच्छी है।"

फिल्म की स्टार कास्ट

आर बाल्की के डायरेक्शन में बनी घूमर में सैयामी खेर ने एक विकलांग क्रिकेटर की भूमिका निभाई है। वहीं, अभिषेक बच्चन उनके कोच के किरदार में हैं। घूमर में इनके अवाला शबाना आजमी भी अहम किरदार में हैं।