Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Varun Dhawan के वीडियो पर जीजी हदीद ने दिया रिएक्शन, कहा- बॉलीवुड का सपना हुआ पूरा

Gigi Hadid On Varun Dhawan Video हॉलीवुड एक्ट्रेस जीजी हदीद ने वरुण धवन के साथ डांस पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इस बात की भी जानकारी दी है कि बॉलीवुड के गानों पर डांस करने का उनका सपना पूरा हो गया है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Sun, 02 Apr 2023 06:20 PM (IST)
Hero Image
Gigi Hadid On Varun Dhawan Video: गिगी हदीद हॉलीवुड एक्ट्रेस है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Gigi Hadid On Varun Dhawan Video: एनएमएसीसी कार्यक्रम में भाग लेने हॉलीवुड एक्ट्रेस जीजी हदीद आई हुई थी। इस अवसर पर वरुण धवन ने जीजी हदीद को गोदी में उठाकर डांस किया था और उन्हें गाल पर चूम लिया था। इसे लेकर विवाद भी हुआ था। हालांकि, अब जीजी हदीद ने वरुण धवन के वीडियो पर प्रतिक्रिया दी है। इसके बाद न सिर्फ इस विवाद का समापन हो गया है बल्कि उनके इस रिएक्शन से पता चलता है कि वरुण धवन की किस में उनकी पहले से सहमति थी।

गिगी हदीद को गोदी में उठाकर वरुण धवन डांस करते नजर आ रहे हैं

गिगी हदीद को वरुण धवन अपनी गोदी में उठाकर डांस करते नजर आ रहे हैं। वहीं, जीजी हदीद ने इस अवसर पर इंडियन ट्रेडिशनल ड्रेस पहन रखी थी। वह काफी खूबसूरत लग रही थी। जीजी हदीद अमेरिकन सुपर मॉडल है। उनकी सोशल मीडिया पर काफी फैन फॉलोइंग है। वह मुंबई में थी और नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर के अनावरण के अवसर पर बतौर मेहमान आमंत्रित की गई थी। यह 2 दिनों का कार्यक्रम था।

गिगी हदीद को ट्रेडिशनल आउटफिट में देखा गया

जीजी हदीद को ट्रेडिशनल आउटफिट में देखा गया। उन्होंने पिंक ड्रेस पहन रखी थी। वरुण धवन भी एनएमएसीसी गाला नाइट में नजर आए। उन्होंने जीजी हदीद के साथ डांस भी किया था। इसका वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो गया था। इस वीडियो पर जीजी हदीद ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है, 'वरुण धवन ने मेरे बॉलीवुड का सपना पूरा किया।' इसके साथ उन्होंने हंसने वाली इमोजी भी शेयर की है।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वरुण धवन ने भी जीजी हदीद की वीडियो पर दी प्रतिक्रिया

वहीं, इस पर वरुण धवन ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है। स्वीटेस्ट और क्यूटेस्ट। जीजी ने भी मेरा सपना पूरा किया।' इस कार्यक्रम में भाग लेने कई कलाकार आए थे। इनमें टॉम हॉलैंड, पेनेलोप क्रूज और अन्य हॉलीवुड कलाकार शामिल है। वहीं, बॉलीवुड से प्रियंका चोपड़ा, सलमान खान, शाह रुख खान, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, सुहाना खान, रश्मिका मंदाना जैसे लोगों ने भाग लिया। कार्यक्रम की कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वरुण धवन ने कई फिल्मों में काम किया है

वरुण धवन फिल्म अभिनेता है। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है।