Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hrithik Roshan के जन्मदिन पर गर्लफ्रेंड  Saba ने शेयर किया रोमांटिक वीडियो, Lip Lock करता दिखा कपल

Saba Azad Wishe Hrithik Roshan Birthday ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) आज अपना 50वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं । इस खास मौके पर उनके फैंस और परिवार के लोग उन्हें जमकर बधाई दे रहे हैं। एक्टर की गर्लफ्रेंड सबा आजाद ने भी उन्हें विश किया है। सबा ने बेहद खास और रोमांटिक वीडियो पोस्ट शेयर कर उन्हें विश किया है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Wed, 10 Jan 2024 06:13 PM (IST)
Hero Image
ऋतिक रोशन और सबा आजाद (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Saba Azad Wishe Hrithik Roshan Birthday: बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) आज अपना 50वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर उनके फैंस और परिवार के लोग उन्हें जमकर बधाई दे रहे हैं।

ऐसे में अब उनकी गर्लफ्रेंड सबा आजाद ने भी उन्हें विश किया है। एक्ट्रेस और सिंगर सबा आजाद ने बेहद खास और रोमांटिक वीडियो पोस्ट शेयर कर उन्हें विश किया है।

यह भी पढ़ें- Hrithik Roshan Birthday: अनिल कपूर ने ऋतिक रोशन को बताया 'फाइटर', बर्थ डे पर शेयर की फिल्म से अनदेखी तस्वीर

सबा ने ऋतिक के बर्थडे पर पोस्ट किया रोमांटिक वीडियो

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सबा आजाद (Saba Azad) एक-दूसरे को पिछले काफी समय से डेट कर रहे हैं। दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है। अब जन्मदिन के मौके पर एक्ट्रेस ने ऋतिक रोशन के साथ एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया है।

इस वीडियो में दोनों बालकनी में खड़े नजर आ रहे हैं लिपलॉक करते दिखाई दे रहे हैं।  साथ ही कैप्शन में लिखा, 'सूरज के चारों तरफ 50 चक्कर लगाए और आपकी यात्रा कितनी सुंदर रहा, यहां हर रोज प्यार का चयन करना है जिस तरह से आप अन्य 100 के लिए करते हैं। जन्मदिन मुबारक माय लव। तुम मेरी रोशनी हो।

View this post on Instagram

A post shared by Saba Azad (@sabazad)

फैंस भी कर रहे हैं विश

सबा आजाद की इन तस्वीरों पर कमेंट कर सोशल मीडिया यूजर्स ऋतिक रोशन को जन्मदिन की ढेर सारी बधाई दे रहे हैं। फैंस दोनों की जोड़ी को क्यूट बता रही हैं। एक यूजर ने लिखा, अब शादी भी कर लो। दूसरे यूजर ने लिखा, आप दोनों की जोड़ी बहुत प्यारी है।  

ऋतिक की आने वाली फिल्में

यह भी पढ़ें- 18 साल की उम्र में इस एक्टर की सलाह ने बदल दी Hrithik Roshan की जिंदगी, जानिए कौन है फिटनेस गुरू

वर्क फ्रंट की बात करें तो ऋतिक रोशन को बड़े पर्दे पर आखिरी बार ‘विक्रम वेधा’ में देखा गया था। जल्द ही एक्टर दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म ‘फाइटर’ में नजर आएंगे। यह 25 जनवरी, 2024 को रिलीज होगी।