Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tamannaah Bhatia को ग्लोबल स्टार राम चरण की वाइफ ने दिया दुनिया का पांचवां सबसे बड़ा हीरा, करोड़ों में है कीमत

Tamannaah Bhatia Diamond तमन्ना भाटिया के पास दुनिया की सबसे महंगी ज्वेलरी हैं। उनके पास दुनिया का पांचवां सबसे बड़ा हीरा है। इसकी कीमत करोड़ों में है जिसे सुन हर कोई हैरान हो रहा है। अब आप सोच रहे होंगे तमन्ना के पास ये हीरा कहा से और कब आया तो चलिए इसके बारे में हम आपको सारी जानकारी देते हैं।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Mon, 24 Jul 2023 06:01 PM (IST)
Hero Image
Upasana Kamineni AndTamannaah Bhatia Diamond Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन।  Tamannaah Bhatia Diamond: साउथ और बॉलीवुड एक्ट्रेस एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया  (Tamannaah Bhatia) हाल ही में लस्ट स्टोरी में नजर आई थी। इस फिल्म में उनकी जोड़ी एक्टर विजय वर्मा के साथ  दिखाई दी थी। दोनों ने पति-पत्नी का किरदार निभाया था और कई इंटीमेट सीन्स भी दिए थे। इसी बीच अब एक्ट्रेस के एक खास वजह से सुर्खियों में आ गई हैं।

तमन्ना भाटिया के पास है सबसे खास ज्वेलरी

दरअसल, तमन्ना भाटिया के पास दुनिया की सबसे महंगी ज्वेलरी हैं। उनके पास दुनिया का पांचवां सबसे बड़ा हीरा है। इसकी कीमत करोड़ों में है, जिसे सुन हर कोई हैरान हो रहा है। अब आप सोच रहे होंगे तमन्ना के पास ये हीरा कहा से और कब आया तो चलिए इसके बारे में हम आपको सारी जानकारी देते हैं।

उपासना ने तोहफे में दिया था ये हीरा

राम चरण की वाइफ उपासना ने साल 2019 में इस डायमंड रिंग के साथ तमन्ना भाटिया की फोटो भी शेयर की थी। जो अब एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो के साथ उपासना ने कैप्शन में लिखा था, 'मिसेज प्रोड्यूसर की ओर से सुपर तमन्ना भाटिया के लिए एक गिफ्ट। अभी से आपको मिस कर रही हूं। जल्द ही मिलेंगे।'

वहीं तमन्ना ने इस फोटो को री-शेयर करते हुए उन्हें धन्यवाद कहते हुए लिखा था, 'इस बोतल ओपनर से बहुत सी यादें जुड़ी होंगी। इतने लंबे समय बाद मिलकर बहुत अच्छा लगा, आपसे जल्द मिलने का इंतजार रहेगा आपकी बहुत याद आती है। बता दें, सई रा नरसिम्हा रेड्डी तमन्ना के रोल को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। इस फिल्म में तमन्ना के साथ-साथ अमिताभ बच्चन, किच्चा सुदीप, अनुष्का शेट्टी, विजय सेतुपति, नयनतारा और निहारिका भी लीड रोल में है।

करोड़ों में बताई जा रही है इसकी कीमत

कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस अंगूठी की कीमत 2 करोड़ से भी ज्यादा की है। अपने बेहतरीन डिजाइन, टेक्सचर, और खूबसूरती के कारण इसकी कीमत 2 करोड़ रुपये से ज्यादा है।

विजय संग रिलेशनशिप में है तमन्ना भाटिया

तमन्ना और विजय इन दिनों रिलेशनशिप में हैं और काफी खुश हैं। लेटेस्ट इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्हें विजय वर्मा से 'लस्ट स्टोरीज 2' के सेट पर प्यार हुआ था।