Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

GOAT Twitter Review: थलापति विजय की GOAT 'स्त्री-2' के कलेक्शन पर लगाएगी ग्रहण? फिल्म पर आ गया फैसला

साउथ सुपरस्टार थलापति विजय की गोट यानी द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। कई फैंस इसका फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने गए। ट्विटर पर जमकर लोग विजय की एक्टिंग की तारीफ करते हुए उन्हें फायर बता रहे हैं। सिनेमाघरों के बाहर फैंस की भारी भीड़ देखने को मिल रही है। उन्होंने इसे ब्लॉकबस्टर मूवी बताया।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Thu, 05 Sep 2024 11:08 AM (IST)
Hero Image
विजय थलापति की फिल्म GOAT हुई रिलीज

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। थलापति विजय की मच अवेटेड मूवी GOAT आज यानी 5 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म में विजय ने डबल रोल यानी बाप और बेटे दोनों का किरदार निभाया है। फिल्म को वेंकट प्रभु ने डायरेक्ट किया है। ऐसा कहा जा रहा है कि ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम थलपति की आखिरी फिल्म हो सकती है क्योंकि इसके बाद वो पॉलिटिक्स में एंट्री कर लेंगे।

मूवी को लेकर सोशल मीडिया पर काफी अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं। विजय की परफॉर्मेंस और एक्शन सीक्वेंस की काफी लोगों ने तारीफ की। आइए जानते हैं फिल्म को लेकर दर्शकों का क्या कहना है?

यह भी पढ़ें: सजा होनी चाहिए तभी आदमी डरेगा! Venkat Prabhu ने हेमा समिति की रिपोर्ट पर जताई चिंता

एक यूजर ने लिखा- 'अभी तक की एक क्लीन और परफेक्ट पैक्ड फिल्म। बहुत सारा फन, हीरोइज्म और बहुत अच्छा ट्विस्ट। विजय को देखना बहुत आनंददायक है। उन्होंने अपने किरदार को बखूबी निभाया है। दूसरे हाफ के लिए स्टेज तैयार है।'

— ScootyPep (@Bottlekaap) September 5, 2024

एक तरफ जहां लोग फिल्म में विजय की परफॉर्मेंस की खूब तारीफ कर रहे हैं। वहीं इसके स्क्रीनप्ले और प्लॉट पर फैंस मिक्सड रिएक्शन दे रहे हैं। कुछ प्रशंसकों और आलोचकों का कहना है कि फिल्म का पहला भाग और भी ज्यादा बढ़िया और एंगेजिंग हो सकता था। उन्होंने इसे थोड़ा बोरिंग बताया।

इस फिल्म में थलपती विजय के अलावा, मीनाक्षी चौधरी, मालविका शर्मा, प्रशांत, राघव लॉरेंस भी अहम किरदार में नजर आ रहे हैं। वहीं एक्टर शिवकार्तिकेयन का फिल्म में कैमियो है। एडवांस बुकिंग के मामले में भी फिल्म ने बहुत अच्छा रिजल्ट दिखाया था। फिल्म ने कमल हासन की इंडियन 2 को पीछे छोड़कर, 11.20 करोड़ की कमाई अपने नाम की है।

यह भी पढ़ें: GOAT Advance Booking: 'स्त्री 2' से भी तगड़ी ओपनिंग लेगी 'गोट'! छप्परफाड़ कमाई से कर डाला बंपर कलेक्शन