Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Golden Globe Awards 2023: राजामौली को इंटरनेशनल अवॉर्ड मिलने पर शाह रुख खान सहित इन सितारों ने दी बधाई

Shah Rukh Khan Reactions on Natu Natu Song गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2023 में एस एस राजामौली की फिल्म आरआरआर के गाने नाटू-नाटू को मिली सफलता के बाद शाह रुख खान अक्षय कुमार और अजय देवगन ने ट्वीट करके बधाई दी और इसे प्राउड मोमेंट बताया।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 11 Jan 2023 03:08 PM (IST)
Hero Image
Golden Globe Awards 2023 Pathaan Shah Rukh Khan Praises Ss Rajamouli for Rrr Song Naatu Naatu Win. Photo Credit/Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Golden Globe Awards 2023: निर्देशक एस एस राजामौली के साथ-साथ पूरे देशभर और फिल्म इंडस्ट्री के लिए ये एक गौरव का पल है। बाहुबली के निर्देशक की मार्च में रिलीज हुई फिल्म 'आरआरआर' के लोकप्रिय गाने 'नाटू-नाटू' को इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म पर 'गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड 2023' में बेस्ट ओरिजिनल सांग-मोशन पिक्चर की कैटेगरी में पुरस्कार से सम्मानित किया गया। अंतरराष्ट्रीय लेवल पर मिली इस उपलब्धि के लिए उन्हें चिरंजीवी से लेकर नागार्जुन सहित इंडस्ट्री के मेगास्टार ने बधाई दी। अब बॉलीवुड के पठान शाह रुख खान भी एस एस राजामौली की इस खुशी में शामिल हुए और उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर निर्देशक को बधाई दी।

पठान शाह रुख खान ने राजामौली खास अंदाज में दी बधाई

शाह रुख खान ने 'आरआरआर' के गाने 'नाटू-नाटू' को अवॉर्ड मिलने पर अपनी खुशी व्यक्त की है और साथ ही सभी भारतवासियों के लिए इसे एक गर्व का पल बताया है। बॉलीवुड के बादशाह ने एस एस राजामौली के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, 'सर मैं अभी-अभी उठा हूं और गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में आपके मिली सफलता के लिए मैं नाटू-नाटू गाने पर डांस कर रहा हूं। भगवान करे आप और भी अवॉर्ड्स जीते और इंडिया को इसी तरह गर्व महसूस करवाते रहें'। आपको बता दें कि 10 जनवरी को जब पठान का ट्रेलर रिलीज हुआ था, तो निर्देशक एस एस राजामौली ने ट्रेलर को लेकर ट्वीट करते हुए शाह रुख खान को पठान के लिए शुभकामनाएं दी थीं।

अक्षय कुमार और अजय देवगन ने भी दी बधाई 

इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म पर प्रेस्टीजियस अवॉर्ड मिलने पर सिर्फ बॉलीवुड के बादशाह ही नहीं, बल्कि खिलाड़ी अक्षय कुमार और अजय देवगन ने भी आरआरआर की टीम को बधाई दी। अक्षय कुमार ने टीम को बधाई देते हुए लिखा, 'आज पूरा देश नाटू-नाटू की धुन पर डांस कर रहा है। आरआरआर की पूरी टीम को बहुत-बहुत बधाई, ये एक प्राउड मोमेंट है'। इसके अलावा आरआरआर में स्पेशल अपीरियंस करने वाले अजय देवगन ने भी बधाई देते हुए ट्वीट करते हुए लिखा, 'एम एम कीरावानी और एस एस राजामौली को बहुत-बहुत बधाई'। 

गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड में दो अलग-अलग कैटेगरी में हुई थी नॉमिनेट

एस एस राजामौली की एक्शन ऐतिहासिक फिल्म 'आरआरआर' को 'गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2023 में दो अलग-अलग कैटेगरी में नॉमिनेट किया गया था। फिल्म को नॉन इंग्लिश लैंग्वेज फिल्म और तेलुगु मूवी के लोकप्रिय गाने 'नाटू-नाटू' को बेस्ट ओरिजिनल गाने के रूप में कई बड़े हॉलीवुड गानों के साथ नॉमिनेट किया गया था। नाटू-नाटू ने इन नॉमिनेशन में 'कैरोलिना व्हेयर द क्रॉडैड्स सिंग', 'पिनोचियो से सियाओ पापा', 'होल्ड माई हैंड', 'लिफ्ट मी अप' वकंडा फॉरएवर जैसे हॉलीवुड गानों को पछाड़कर सफलता हासिल की है। इससे पहले जापान और लॉस एंजेलिस में हुई स्क्रीनिस में भी राम चरण और जूनियर एनटीआर स्टारर इस फिल्म को विदेशी फैंस से काफी सराहना मिली। 24 मार्च 2022 को रिलीज हुई इस फिल्म ने दुनियाभर में 1200 करोड़ का बिजनेस किया था। फिल्म में राम चरण और जूनियर एनटीआर के अलावा अजय देवगन और आलिया भट्ट अहम भूमिका में थे।

यह भी पढ़ें: Golden Globe Awards 2023: राजामौली की RRR ने रचा इतिहास, नाटू नाटू गाने ने जीता बेस्ट सॉन्ग का अवार्ड

यह भी पढ़ें: Natu Natu Song: राजामौली की 'आरआरआर' को मिला इंटरनेशनल अवॉर्ड, सोशल मीडिया पर इंडस्ट्री ने दी बधाई