Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Goldfish Release Date: चार साल बाद पर्दे पर नजर आएंगी कल्कि केकलां, इस दिन रिलीज होगी 'गोल्डफिश'

Goldfish Release Date एक्ट्रेस कल्कि केकलां और दीप्ति नवल जल्द ही फिल्म गोल्डफिश में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में कल्कि और दीप्ति मां-बेटी के रोल में नजर आएंगी। फिल्म का दर्शकों को काफी लम्बे समय से इंतजार है। अब गोल्डफिश को लेकर बात सामने आ रही है कि फिल्म की रिलीज डेट तय हो चुकी है। यह फिल्म अगले महीने सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Thu, 27 Jul 2023 12:48 PM (IST)
Hero Image
Deepti Naval and kalki koechlin film Goldfish. Photo- Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Goldfish Release Date: अनुराग कश्यप की फिल्म गोल्डफिश में दीप्ति नवल के साथ कल्कि केकलां भी नजर आएंगी। इस फिल्म से कल्कि 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं। अनुराग कश्यप की फिल्म 25 अगस्त 2023 भारत और अमेरिका में रिलीज होगी।

फिल्म में मैमोरी, म्यूजिक, मेंटल हेल्थ और आइडेंटिटी को दर्शाया गया है। गोल्डफिश में कल्कि ने अनामिका नाम की लड़की का किरदार निभाया है, वहीं दीप्ति नवल, कल्कि की मां साधना के रोल में नजर आएंगी। फिल्म में कल्कि डिमेंशिया से जूझ रही होती हैं।

अनुराग कश्यप ने की फिल्म की तारीफ

फिल्म का दर्शकों को काफी समय से इंतजार रहा है। गोल्डफिश के साथ कल्कि केकलां 4 साल बाद सिनेमाघरों में वापसी कर रही हैं। यह फिल्म पुशन कृपलानी द्वारा निर्देशित है। फिल्म में दीप्ति नवल, कल्कि केकलां और रजित कपूर शानदार रोल निभाते नजर आएंगे।

फिल्म को भारतीय दर्शकों के सामने पेश करने के बारे में बोलते हुए अनुराग कश्यप ने कहा-

मैंने बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में 'गोल्डफिश' देखी थी और वाकई में यह फिल्म मुझे बहुत शानदार लगी। फिल्म में कल्कि और दीप्ति नवल के बीच दिखाया गया रिश्ता, स्क्रिप्टिंग और डायरेक्शन, सब कुछ बेहद खास है। यह एक बहुत ही खूबसूरत फिल्म है। मैं ये बताते हुए बेहद खुश हूं कि दुनियाभर के कई फेस्टिवल में प्रदर्शित होने के बाद अब यह भारतीय दर्शकों के सामने आ रही है।

Photo- Mid day 

पर्दे पर 4 साल बाद दिखेंगी कल्कि केकलां

गोल्डफिश पर काम करने के अपने अनुभव और 4 साल बाद सिनेमाघरों में वापसी के बारे में बात करते हुए कल्कि केकलां ने कहा-

मदरहुड और कोविड के बाद पर्दे पर खूबसूरत फिल्म गोल्डफिश के साथ वापसी करना बेहद दिलचस्प है। इस फिल्म में मां-बेटी के खूबसूरत रिश्ते को दर्शाया गया है, जिसमें मैंने डीपी नवल की बेटी का रोल निभाया है। यह फिल्म दिल को छू लेने वाले इमोशंस से भरी इंटरनेशनल फिल्म है।

View this post on Instagram

A post shared by Deepti Naval (@deepti.naval)

मां-बेटी के रिश्ते को दर्शाती है फिल्म

फिल्म में अपने सफर के बारे में बोलते हुए दीप्ति नवल ने कहा, 'गोल्डफिश एक परफेक्ट सिनेमा है, जिसका हिस्सा कोई भी आर्टिस्ट बनना चाहेगा। यह फिल्म एक मां-बेटी के रिश्ते की कहानी को बताती है और दोनों के रिश्ते में आने वाली चुनौतियों पर है। फिल्म में भारती पटेल, गॉर्डन वार्नके, रविन गनात्रा और शनाया रफत के शानदार रोल के जरिए एक समुदाय के महत्व और लोगों के प्यार को उजागर किया गया है। मेरे लिए कल्कि के साथ काम करना किसी ट्रीट से कम नहीं है।'