Move to Jagran APP

Goldfish Trailer Out: तड़क-भड़क वाली 'ड्रीम गर्ल' के सामने आएगी दीप्ति और कल्कि की 'गोल्डफिश, जारी हुआ ट्रेलर

Goldfish Trailer Out गोल्डफिश एक प्रयोगधर्मी फिल्म कही जा सकती है जिसमें एक जरूरी मुद्दे को उठाया गया है। फिल्म की लीड स्टार कास्ट में दीप्ति और कल्कि शामिल हैं जो बेहतरीन एक्ट्रेसेज हैं और अपने किरदारों को गहराई से निभाने के लिए जानी जाती हैं। हालांकि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को मसाला मूवी ड्रीम गर्ल 2 से टकराना होगा।

By Jagran NewsEdited By: Manoj VashisthUpdated: Tue, 08 Aug 2023 09:42 PM (IST)
Hero Image
गोल्डफिश का मुकाबला ड्रीम गर्ल से होगा। फोटो- इंस्टाग्राम

नई दिल्ली, जेएनएन। स्प्लेंडिड फिल्म्स ने मंगलवार को फिल्म 'गोल्डफिश' का ट्रेलर आउट कर दिया। यह फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। बॉक्स ऑफिस पर इसकी भिड़ंत ड्रीम गर्ल 2 के साथ होगी।

फिल्म में अनामिका और साधना, दो महिलाओं को दिखाया गया है। बताया गया है कि वे अपनी जिंदगी में किन चीजों में उलझी हैं और कैसे परेशान हैं। फिल्म में मां और बेटी के नाजुक रिश्ते को भी दिखाया है। दीप्ति नवल, कल्कि केकलां और रजत कपूर जैसे मंझे हुए कलाकर स्टार कास्ट का हिस्सा हैं।

फिल्म की कहानी में किए बदलाव

फिल्म के निर्देशक पुशन कृपलानी ने कहा कि गोल्डफिश शुरुआती दौर में डिमेंशिया, आडेंटिटी और डायसपोरा से जुड़ी फिल्म थी, लेकिन जैसे-जैसे कास्ट जुड़ती गई, फिल्म में और चीजें एड होती गईं। फिल्म में माफ करने की भावना को दिखाया गया है।

अपरिहार्य परिस्थितियों में भी मानवता कैसे बनाए रखें, इसके बारे में बताया गया है। हम इस फिल्म को भारत मे रिलीज करने को लेकर उत्साहित हैं। हम देखना चाहेंगे कि इंडियन ऑडिएंस इस फिल्म पर कैसे रिएक्ट करती है। दरअसल, फिल्म में लोगों की मेंटल स्टेट और उससे डील करने के तरीके भी दिखाए गए हैं।

फिल्म के पात्र परिवार का हिस्सा लगने लगेंगे

गोल्डफिश को क्रिटिक्स से मिले पॉजिटिव रिस्पॉन्स के बारे में प्रोड्यूसर अमित सक्सेना ने बात की। उन्होंने कहा- 

गोल्डफिश एक कंटेंट आधारित मूवी है। फिल्म को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खूब सराहा गया, अब हम इसे अपने घर (इंडिया) में ला रहे हैं। फिल्म में परिवार, प्रेम, रिश्ते और समाज सहित अलग-अलग सब्जेक्ट्स पर फोकस किया गया है। गोल्डफिश एक ऐसी फिल्म है, जो आपको थिएटर छोड़ने के लंबे समय बाद भी अपनी दुनिया में खींच ले जाएगी। फिल्म के पात्र आपको अपने परिवार का हिस्सा लगने लगेंगे। दीप्ति और कल्कि इस फिल्म की जान हैं।

चार साल बाद सिनेमाघरों में वापसी कर रहीं कल्कि

फिल्म 'गोल्डफिश' के जरिए कल्कि 4 साल बाद सिनेमाघरों में वापसी कर रही हैं। दर्शक उनसे शानदार परफॉर्मेंस की उम्मीद कर रहे हैं। यह पैरेलल सिनेमा की फिल्म है, इसे देखने के लिए काफी लिमिटेड ऑडिएंस आएगी। फिल्म को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मिली तारीफों के बाद मेकर्स को उम्मीद है कि ऑडिएंस फिल्म से कनेक्ट जरूर बैठा पाएगी।

बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की टक्कर ड्रीम गर्ल 2 से होगी, जो एक मसाला फिल्म है। इसमें आयुष्मान खुराना, अनन्या पांडेय के साथ परेश रावल, अन्नू कपूर और विजय राज जैसे दमदार कलाकार हैं।