Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'क्यों करते हैं ऐसा', अरशद वारसी ने उड़ाई प्रभास के Kalki 2898 Ad लुक की खिल्ली, बताया जोकर

नाग अश्विन के निर्देशन में बनी साई-फाई फिल्म कल्कि 2898 एडी ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता का परचम लहराया था। फ्यूचरिस्टिक फिल्म में प्रभास-दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन ने मुख्य भूमिका निभाई थी। हाल ही में गोलमाल एक्टर अरशद वारसी ने कल्कि का रिव्यू करते हुए बताया कि उन्हें ये फिल्म बिल्कुल भी पसंद नहीं आई। यहां तक की उन्होंने प्रभास को जोकर कह दिया।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Mon, 19 Aug 2024 05:05 PM (IST)
Hero Image
अरशद वारसी ने बुलाया प्रभास को 'जोकर' /फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। प्रभास और दीपिका पादुकोण की 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई पैन इंडिया फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' ने बॉक्स ऑफिस पर हाहाकार मचा दिया था। इस मूवी ने पठान से लेकर एनिमल तक कई बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड ब्रेक कर दिए। नाग अश्विन के निर्देशन में बनी इस फिल्म की दर्शकों ने काफी सराहना की।

इस साई-फाई फिल्म में जिस तरह से फ्यूचर को पर्दे पर दिखाया गया, वह कई लोगों को पसंद आया। हालांकि, इस फिल्म को नापसंद करने वालों की लिस्ट भी है, जिन्हें फिल्म का कांसेप्ट न समझ आया और न ही फिल्म अच्छी लगी।

इन्हीं में शुमार है 'गोलमाल' एक्टर अरशद वारसी का नाम, जिन्होंने हाल ही में साउथ स्टार प्रभास की खिल्ली उड़ाते हुए उन्हें 'जोकर' बता दिया।

अरशद वारसी को नहीं पसंद आई 'कल्कि 2898 एडी'

अरशद वारसी उन सितारों में हैं, जो किसी भी सवाल का बड़ी बेबाकी से जवाब देते हैं। हाल ही में वह समदीश भाटिया के पॉडकास्ट में पहुंचें थे, जहां उन्होंने अपने करियर और लाइफ के बारे में खुलकर बातचीत की।

यह भी पढ़ें: Kalki 2898 AD OTT Release: दो अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी 'कल्कि', हिंदी में कहां देखें?

जब उनसे ये पूछा गया कि उन्होंने लास्ट कौन सी फिल्म देखी, तो अरशद वारसी ने जवाब देते हुए कहा, 

"मैंने कल्कि देखी, जो मुझे बिल्कुल भी नहीं अच्छी लगी। अमित जी तो शानदार थे, वो क्या हैं ये समझ नहीं आता। जितना उनमें पावर है, अगर थोड़ी भी हमें मिल जाए, तो लाइफ बन जाए। प्रभास के लिए मैं बहुत दुखी हूं, क्योंकि वह जोकर की तरह लग रहा था। क्यों..मैं मैड मैक्स और मेल गिब्सन को वहां पर देखना चाहता था। तुमने उसको क्या बना दिया है यार..क्यों करते हैं ऐसा मुझे नहीं समझ में आता है"।

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए अरशद वारसी

इस इंटरव्यू में अरशद वारसी ने राजकुमार राव की फिल्म 'श्रीकांत' की काफी सराहना की। अरशद वारसी का प्रभास की इस तरह सरेआम खिल्ली उड़ाना साउथ सुपरस्टार के फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है।

kalki 2898 ad

सोशल मीडिया पर यूजर्स ये डिमांड कर रहे हैं कि अरशद वारसी को अपनी इस टिप्पणी के लिए प्रभास से माफी मांगनी चाहिए। आपको बता दें कि कल्कि 2898 एडी ने 1041.92 करोड़ का दुनियाभर में बिजनेस किया है। इंडिया में फिल्म की टोटल कमाई 646.05 करोड़ रुपए है।

यह भी पढ़ें: Kalki 2898 AD Box Office Records: 41 दिनों में 'कल्कि' ने बनाए 8 बड़े रिकॉर्ड, क्या तोड़ पाएंगे पुष्पाराज?