Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jee le Zara: कटरीना कैफ के फैंस के लिए खुशखबरी, फिल्म 'जी ले जरा' से नहीं कटा कैट का पत्ता!

Jee Le Zara Update फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की फिल्म जी ले जरा (Jee le Zara) पिछले दो साल से चर्चा में है। हालांकि पिछले दो दिन से मूवी को लेकर नई-नई अपडेट सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि पीसी और कटरीना कैफ इस मूवी से बाहर हो गई है लेकिन आज एक और नया अपडेट सामने आया है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Tue, 04 Jul 2023 04:24 PM (IST)
Hero Image
Jee Le Zara, Katrina Kaif and Priyanka Chopra Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Jee Le Zara Update: साल 2021 में फरहान अख्तर  (Farhan Akhtar) ने अपनी नई फिल्म  'जी ले जरा' (Jee le Zara) का एलान किया था, जिसमें कटरीना कैफ (Katrina Kaif), प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को कास्ट किया गया था। जब से इस मूवी का एलान हुआ तब से फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

2 साल बीत चुके हैं, लेकिन फिल्म की शूटिंग अभी तक शुरू नहीं हो पाई है। ऐसे में सोमवार को खबर आई कि प्रियंका चोपड़ा और कटरीना कैफ ने इस मूवी से अपना पल्ला झाड़ लिया है। वहीं अब एक बार मूवी को लेकर नया अपडेट सामने आया है।

कटरीना ने नहीं थोड़ी जी ले जरा !

फरहान की 'जी ले जरा' को लेकर ताजा अपडेट सामने आया है जिसमें कहा जा रहा है कि कटरीना कैफ का पत्ता फिल्म से नहीं कटा है। वो अभी भी फिल्म का हिस्सा हैं। Etimes की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा फिल्म 'जी ले जरा' का हिस्सा होंगी, लेकिन कटरीना कैफ इस फिल्म में आलिया भट्ट के साथ लीड रोल में दिखाई देंगी। इस खबर के बाद कटरीना कैफ के फैंस खुश नजर आ रहे हैं।

ये एक्ट्रेस आ सकती है नजर 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब प्रियंका के बाद अनुष्का शर्मा और कियारा आडवाणी का नाम सामने आ रहा है। कहा जा रहा है कि प्रियंका का जगह फिल्म में या तो अनुष्का शर्मा होगी या फिर कियारा आडवाणी हो सकती है। हालांकि अभी तक मेकर्स की तरफ से कोई जानकारी सामने नहीं आई है। बीते दिनों एक इंटरव्यू के दौरान जब आलिया से ये 'जी ले जरा' की शूटिंग को लेकर सवाल किया गया था तो आलिया ने कन्फर्म करते हुए कहा कि था ये फिल्म बन रही है और अगले साल यानी कि 2023 में फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी। अब देखना होगा फिल्म की शूटिंग कब शुरू होती है।