Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Akshay Kumar के फैंस के लिए गुड न्यूज, खिलाड़ी कुमार बोले- कुछ नया करने जा रहा हूं

Akshay Kumar Video अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपना एक नया वीडियो शेयर किया है जिसमे उन्होंने खुलासा किया है कि वह जल्द कुछ नया लेकर आ रहे हैं। इसके लिए उन्होंने काफी मेहनत भी की है।

By Jagran NewsEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 09 Nov 2022 12:46 PM (IST)
Hero Image
Akshay Kumar, Akshay video, Akshay Kumar Fans

 

नई दिल्ली, जेएनएन। Akshay Kumar Video: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) उन सेलेब्स की लिस्ट में शुमार हैं, जो एक साल में 4 से 5 फिल्म बनाते हैं। इस साल एक्टर की अब तक चार फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। दिवाली के मौके पर ‘राम सेतु’ (Ram Setu) रिलीज हुई थी। इस फिल्म को दर्शकों से मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला। वहीं अब अक्षय ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमे उन्होंने कहा है कि वह कुछ नया करने जा रहे हैं।

कुछ नया लेकर आ रहे हैं अक्षय कुमार

कुछ ही देर पहले अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर किया जिसमे वह कहते हैं- 'कुछ नया करने जा रहा हूं। काफी मेहनत की है। बहुत समय से कर रहा हूं। आप लोगों से शेयर करता हूं, बताता हूं। कमाल की चीज है। देखिए।' इस वीडियो के कैप्शन में लिखा- कुछ नया करने में जो मजा है उसकी बात ही कुछ और है.. इस पर जल्द ही कुछ और भी’।

More on this soon… pic.twitter.com/v2FoP2HjGY— Akshay Kumar (@akshaykumar) November 9, 2022

फैंस के बीच शुरू हुई हलचल

अक्षय ने जैसे इस वीडियो को शेयर किया है। तब से सोशल मीडिया पर फैंस के बीच हलचल मच गई है। इतना ही नहीं इस वीडियो के बाद कई फैंस कयास लग रहे हैं कि अक्की अपनी फिल्म हेरा फेरी 3 लेकर आ रहे हैं। एक्टर के वीडियो पर फैंस उनके नए काम के लिए बधाई दे रहे हैं। खैर अब ये तो अक्षय कुमार ही अपनी अगली पोस्ट में बताएंगे कि क्या लेकर आ रहे हैं। यह वीडियो सामने आते ही फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं।

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्में

अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द की फिल्म ओह माय गॉड 2, कैप्सूल गिल, बडे मियां छोटे मियां, 'हाउसफुल 5' और सेल्फी में दिखाई देंगे।

यह भी पढ़ें- Alia Bhatt और रणबीर कपूर की बेबी गर्ल बताकर फेक वीडियो वायरल, पढ़ें पूरी खबर