Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Arun Bali Funeral: अरुण बाली का हुआ अंतिम संस्कार, रजा मुराद सुधीर पांडे जैसे कलाकारों ने दी श्रद्धांजलि

Arun Bali Funeral दिवंगत अभिनेता अरुण बाली का निधन हो गया है। अब शनिवार को मुंबई में उनका अंतिम संस्कार भी कर दिया गया है। इस अवसर पर उन्हें भावभीनी श्रद्धाजंलि देने कई कलाकार पहुंचे थे। सभी ने उन्हें नम आंखों से अलविदा कहा है।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarUpdated: Sat, 08 Oct 2022 07:43 PM (IST)
Hero Image
Arun Bali Funeral: अरुण बाली का अंतिम संस्कार कर दिया गया है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Arun Bali Funeral: दिवंगत फिल्म अभिनेता अरुण बाली का शनिवार को अंतिम संस्कार कर दिया गया। इस अवसर पर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि देने रजा मुराद और सुधीर पांडे जैसे कई कलाकार पहुंचे थे। अरुण बाली का शनिवार को उनके परिवार, दोस्तों और इंडस्ट्री से जुड़े खास लोगों की उपस्थिति में अंतिम संस्कार कर दिया गया।

अरुण बाली का अंतिम संस्कार मुंबई में किया गया है

अरुण बाली का अंतिम संस्कार मुंबई में किया गया है। वह 79 वर्ष के थे और उन्हें न्यूरोमस्कुलर बीमारी हो गई थी। उनके पार्थिव शरीर को अंधेरी के श्मशान भूमि में ले जाया गया, वहीं पर उनका अंतिम संस्कार किया गया। उनके परिवार के लोगों ने विधि विधान से अंतिम संस्कार किया है। इस अवसर पर कई टीवी और फिल्म जगत के लोग उपस्थित थे। इनमें रजा मुराद, जितेंद्र त्रेहान, सुधीर पांडे, वीरेंद्र सक्सेना और पंकज धीर शामिल है। सभी ने अरुण बाली को श्रद्धांजलि दी।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें: Priyanka Chopra ने ईरान हिजाब आंदोलन का किया समर्थन, कहा- महिलाओं की आवाज को दबा नहीं सकते

अरुण बाली हाल ही में रिलीज हुई फिल्म गुडबाय में नजर आए थे

अरुण बाली हाल ही में रिलीज हुई फिल्म गुडबाय में नजर आए थे। इस फिल्म का निर्देशन विकास बहल ने किया है। फिल्म में अमिताभ बच्चन, रश्मिका मंदाना और नीना गुप्ता की भी अहम भूमिका है। अरुण बाली के निधन पर नीना गुप्ता ने शोक प्रकट करते हुए एक तस्वीर शेयर की थी। इसके अलावा उन्होंने लिखा था, 'गुडबाय अरुण बाली आपके साथ कई फिल्मों में काम किया है जो कि मेरे लिए यादगार रहा है।' वहीं अभिषेक बच्चन ने भी अरुण बाली के निधन पर शोक प्रकट किया था।

यह भी पढ़ें: Navya Naveli Nanda ने लेटेस्ट हॉट फोटोशूट की तस्वीरें की शेयर, सुहाना खान खूबसूरती देख हुईं दंग

अरुण बाली ने कई टेलीविजन शोज में काम किया था

अरुण बाली ने कई टेलीविजन शोज में काम किया था। इसके अलावा वह कई फिल्मों में भी अहम भूमिका निभा चुके थे। अरुण बाली की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा व्यापार करती थी। अब उनका निधन हो गया है और उनके फैंस में शोक की लहर है।