Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Govinda Health Update: गोविंदा को लगे 10 टांके, गोली निकालने वाले डॉक्टर ने बताया कब तक डिस्चार्ज हो जाएंगे एक्टर

एक्टर गोविंदा (Govinda) को पैर में गोली लगने की खबर जब से सामने आई है तब से उनके फैंस उनकी सेहत से जुड़ी पल-पल की अपडेट जानने के लिए बेताब हैं। हालांकि गोविंदा ने हॉस्पिटल से ऑडियो जारी कर खुद के ठीक होने की बात फैंस के साथ शेयर की है। वहीं अब उनका उपचार करने वाले डॉक्टर ने उनकी सेहत की जानकारी दी है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 01 Oct 2024 05:05 PM (IST)
Hero Image
एक्टर गोविंदा हेल्थ अपडेट. फोटो क्रेडिट- जागरण ग्राफिक्स

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Govinda Health Update: बॉलीवुड एक्टर और राजनेता गोविंदा (Govinda) को पैर में गोली लगी थी, जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में हॉस्पिटल में एडमिट किया गया। अब एक्टर के पैर से गोली निकाल दी गई है। वहीं, उपचार के बाद गोविंदा ने ऑडियो जारी कर अपनी सेहत का अपडेट दिया। अब उनके पैर से गोली निकालने वाले डॉक्टर ने बताया है कि एक्टर को कब तक डिस्चार्ज कर दिया जाएगा।

दो दिन बाद डिस्चार्ज होंगे गोविंदा

गोविंदा को क्रिटी केयर हॉस्पिटल में एडमिट किया गया। यहां उनके पैर से गोली निकालने वाले डॉ. अग्रवाल ने मीडिया को दी बाइट में बताया कि गोविंदा को 48 घंटे बाद डिस्चार्ज किया जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि गोविंदा को कितने टांके लगे हैं। 

एक्टर गोविंदा के पैर में गोली लगने की जानकारी सामने आने के बाद उनसे अस्पताल में मिलने उनकी बेटी टीना और बेटा हर्षवर्धन पहुंचे। वहीं, उनके बड़े भाई कीर्ति कुमार ने मीडिया को बताया कि पैर में गोली लगने के बाद गोविंदा ने उन्हें कॉल कर हादसे की जानकारी दी थी। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया। 

गोविंदा को लगे 10 टांके

डॉक्टर अग्रवाल ने बताया कि गोविंदा को 8-10 टांके लगे हैं। जब उनसे पूछा गया कि उन्हें पैर में कहां चोट लगी है, तो डॉक्टर ने बताया कि उन्हें घुटने से दो इंच नीचे गोली लगी है।

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

सामने आई बुलट की तस्वीर

फ्री प्रेस जर्नल के अनुसार, गोविंदा के पैर से निकाली गई गोली की तस्वीर भी सामने आई है।

उन्हें 9मिमी बुलट पैर में लगी थी।

यह भी पढ़ें: रिवॉल्वर उठाते हुए Govinda के पैर में लगी गोली, ICU में भर्ती, जानें अब कैसी है हालत