Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Govinda के पैर से निकाल दी गई है गोली, अस्पताल से फैंस को दिया अपना हेल्थ अपडेट

90 के दशक के सुपरस्टार एक्टर गोविंदा (Govinda News) को चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। हाल ही में अभिनेता के साथ ऐसा हादसा हुआ जिसने सोशल मीडिया पर उनके चाहने वालों की चिंता बढ़ा दी। अपनी रिवॉल्वर नीचे से उठाते हुए अचानक उनके हाथ से गोली चल गई। अब एक्टर ने हाल ही में अस्पताल से ही फैंस को हेल्थ अपडेट दी है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Tue, 01 Oct 2024 01:03 PM (IST)
Hero Image
गोविंदा ने अपनी हेल्थ को लेकर दिया अपडेट/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। आज सुबह बॉलीवुड सुपरस्टार गोविंदा को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई थी, जिसे सुनकर उनके फैंस चिंतित हो उठे थे। खबर थी कि गोविंदा सुबह अपनी लाइसेंस रिवॉल्वर को उठाकर रख रहे थे, अचानक गलती से उनके हाथ से गोली चल गई। वह गोली एक्टर के पैर में लगी, जिसके बाद उन्हें तुरंत ही मुंबई की जूहू में स्थित कीर्ति केयर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

फिलहाल डॉक्टर्स ने ऑपरेशन कर दिया है और गोली निकाल दी है, लेकिन 24 घंटे तक अभिनेता को ICU में डॉक्टर्स की निगरानी में ही रखा जाएगा। पहले से थोड़ी हालत में सुधार होने के बाद अब गोविंदा ने हाल ही में एक ऑडियो शेयर किया है।

गोविंदा ने फैंस की चिंता की दूर

गोविंदा ने अस्पताल से फैंस को अपने स्वास्थ्य पर अपडेट देते हुए डॉक्टर और शुभचिंतको का शुक्रिया अदा किया है।

यह भी पढ़ें: रिवॉल्वर साफ करते हुए Govinda के पैर में लगी गोली, ICU में भर्ती, जानें अब कैसी है हालत

उन्होंने अपने बयान में कहा,

"नमस्कार, प्रणाम मैं हूं गोविंदा। आप सबके आशीर्वाद और माता-पिता के आशीर्वाद और गुरु की कृपा से, जो गोली लगी थी, अब वह निकाल दी गई है। मैं अपने डॉक्टर अग्रवाल जी का और आप सबकी दुआओं के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद देता हूं"।

आपको बता दें कि गोविंदा के साथ ये हादसा सुबह करीब 5 बजे के आसपास हुआ था। गोविंदा के मैनेजर शशि सिन्हा ने भी समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत करते हुए बताया था कि जब सुबह गोविंदा कोलकाता जाने के लिए तैयार हो रहे थे और अपनी लाइसेंस की बंदूक को अलमारी में वापस रख रहे थे, तो वह उनके हाथों से गिर गई और वह चल गई, जिसकी वजह से उनका पैर जख्मी हो गया।

GOVINDA

फिल्मों से दूर गोविंदा इन दिनों कर रहे हैं ये काम

90 के दशक के सुपरस्टार गोविंदा ने बॉबी देओल और सनी देओल की तरह इंडस्ट्री में अपनी दूसरी पारी खेलने की कोशिश की थी, लेकिन वह इसमें सफल नहीं हुए।

वह फिल्मों से फिल्मों से भले ही दूर हो, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वह अपने चाहने वालों से जुड़े रहते हैं। बीते कई समय से वह कई डांस रियलिटी शोज में बतौर खास मेहमान बनकर अपनी मौजूदगी से चार चांद लगा चुके हैं।

यह भी पढ़ेंशराब के चक्कर में Govinda की पत्नी ने बदला था धर्म, कहा- मेरा बपतिस्मा हो चुका है